Technology

Samsung लॉन्च करने जा रही है सस्ता फोन, कम दाम में मिलेगा ये धांसू फोन

Published by
Share

स्मार्टफोन बाजार में सैमसंग की बड़ी हिस्सेदारी है। सैमसंग अपने यूजर्स के लिए कई तरह के स्मार्टफोन ऑफर करती है। इसमें बजट स्मार्टफोन, मिडरेंज स्मार्टफोन, फ्लैगशिप स्मार्टफोन और प्रीमियम फोन्स शामिल है। सैमसंग वह पहली कंपनी है जिसने फोल्डेबल फोन्स की दुनिया में कदम रखा है। सैमसंग की देखा देखी में अब कई सारी टेक कंपनियां फोल्डेबल फोन्स लॉन्च कर चुकी हैं। अगर आप सैमसंग का फोल्डेबल फोन लेने की तैयारी में है तो आपके लिए गुड न्यूज है।

आपको बता दें कि अभी बाजार में Samsung galaxy Z fold 5, Galaxy Z fold 4, Samsung Z flip 3, Samsung Galaxy Z fold 4 फोन्स फोल्डेबल फोन की लिस्ट में शामिल हैं। हालांकि ये सभी फोन्स बजट के हिसाब से काफी महंगे हैं। अब कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक नया सस्ता फोल्डेबल फोन लाने जा रही है। इस सस्ते फोल्डेबल फोन की लीक्स पहले से सामने आ रही थीं लेकिन अब एक कोड नेम से इसका खुलासा हुआ है।

2024 में लॉन्च हो सकते हैं दो फोल्डेबल फोन्स

लीक्स की मानें तो सैमसंग का सस्ता फोल्डेबल फोन Galaxy z Fold 6 का एंट्री लेवल वेरिएंट हो सकता है। माना जा रहा है कि कंपनी इसे इस साल के अंत में लॉन्च होने वाले Galaxy Flip 6 के साथ बाजार में उतार सकती है। अगर कंपनी इन दोनों फोन्स को इस साल मार्केट में लाती है तो यह पहली बार होगा कि एक कैलेंडर ईयर में सैमसंग की तरफ से दो फ्लिप फोन देखने को मिले।

आपको बता दें कि सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन के एक डेटाबेस से मिली जानकारी के अनुसार गैलेक्सी जेट फोल्ड 6 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 6 के साथ एक नया डिवाइस देखा गया है। इन दोनों ही फोल्डेबल फोन के लिए Q6 और B6 कोडनेम इस्तेमाल किया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार Q6 कोडनेम के साथ एक और मॉडल देखा गया है जिसमें A को दिखाया गया है। माना जा रहा है कि A का मतलब जेड फोल्ड 6 के दूसरे वर्जन से हो सकता है।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More