World Cup

World Cup के बाद स्टार खिलाड़ी कराएगा घुटने की सर्जरी, IND-ENG सीरीज में हो सकती है वापसी

Published by
Share

आईसीसी विश्व कप के दौरान कई स्टार खिलाड़ी चोट से जूझ रहे हैं। ऐसे में कुछ खिलाड़ियों का विश्व कप मैच खेलना भी मुश्किल हो रहा है। इस कड़ी में एक स्टार खिलाड़ी ने ऐलान कर दिया है कि विश्व कप के बाद वह अपने घुटने की सर्जरी करवाएंगे। ऐसे में उन्हें कुछ समय तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ेगा। हालांकि बताया जा रहा है कि स्टार खिलाड़ी भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान वापसी कर लेंगे। भारत बनाम इंग्लैंड के बीच अगले साल के जनवरी में 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इसी सीरीज में स्टार ऑलराउंडर वापसी कर सकते हैं।

क्रिकेट से दूर रहेगा स्टार खिलाड़ी

कल यानी 4 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड के बीच विश्व कप का मुकाबला खेला जाएगा। अगर ऑस्ट्रेलिया इस मुकाबले को अपने नाम कर लेता है, तो वह सेमीफाइनल की टिकट के लिए अपनी मजबूत दावेदारी पेश करेगा। वहीं, इस विश्व कप बेहद ही खराब फॉर्म से जूझ रहा इंग्लैंड अपनी लाज बचाने के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने उतरेगा। इस मुकाबले से पहले इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को लेकर ESPN क्रिकइन्फो ने बड़ा अपडेट दिया है। क्रिकइन्फो के मुताबिक बेन स्टोक्स विश्व कप के बाद अपने घुटने की सर्जरी करवाने वाले हैं।

जनवरी में IND-ENG सीरीज में वापसी

बताया जा रहा है कि बेन स्टोक्स पांच से सात सप्ताह तक मैदान पर नहीं खेल पाएंगे। वह घुटने की सर्जरी करवाएंगे, हालांकि उम्मीद है कि भारत बनाम इंग्लैंड के बीच अगले साल के जनवरी में होने वाले टेस्ट सीरीज में स्टोक्स वापसी कर लेंगे। स्टोक्स ने इसको लेकर कहा कि यह मेरे लिए एक बड़ी बाधा रही है। हालांकि स्टोक्स अभी विश्व कप में टीम के हिस्सा हैं, लेकिन फिट नहीं होने का कारण उनका कुछ खास योगदान देखने को नहीं मिला है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More