Entertainment

प्राण प्रतिष्ठा होते ही खुशी से झूमे सितारे, कंगना रनौत ने लगाए श्रीराम के जयकारे, देखें वीडियो

Published by
Share

अयोध्या से लेकर देशभर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की धूम है। भव्य उत्सव के बीच प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम पीएम मोदी के हाथों संपन्न हुआ। अब भगवान राम मंदिर में विराजमान हो गए हैं। सालों से जिस पल का इंताजर था वो घड़ी आ गई और देश भर के नामी लोगों ने शिरकत कर इस अवसर को और भव्य बनाया। इस मौके पर फिल्मी सितारे भी मौजूद रहे हैं। प्राण प्रतिष्ठा को अपनी आंखों से देखने वाले सितारों ने अपना रिएक्शन भी दिया। कई इस मौके इमोशनल हुए तो वहीं कई लोगों में उत्साह देखने को मिला। कंगना रनौत और राजपाल यादव का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों राम नाम में डूबे नजर आ रहे हैं।

कंगना रनौत दिखीं उत्साहित

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी एक्साइटेड नजर आईं। एक्ट्रेस शंखनाद के साथ उझलती दिखीं। उन्होंने दोनों बाहें खोलकर जय श्रीराम के जयकारे लगाए। एक्ट्रेस का उत्साह देखते ही बन रहा था। कंगना रनौत का ये वीडिय रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समपन्न होने के बाद दर्शक दीर्घा से सामने आया है। एक्ट्रेस ने ऑरेंज और क्रीम साड़ी कैरी की थी।

राजपाल यादव भी दिखे एक्साइटेड

वहीं एक्टर-कॉमेडियन राजपाल यादव भी काफी एक्साइटेड नजर आए। वैसे एक्टर अयोध्या नहीं पहुंच पाए थे। वो इन दिनों अपने काम के चलते हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में हैं और शिमला की सड़कों पर ही उनका एक्साइटमेंट देखने को मिला। एक्टर काफी उत्साहित दिखे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो हाथों में राम नाम वाला झंडा लिए डांस करते नजर आ रहे हैं। राजपाल यादव का ये एक्साइटमेंट किसी और को भी एक्साइट कर सकता है।

सितारों का रहा जलवा

बता दें, प्राण प्रतिष्ठा कार्याक्रम बहुत सारे बॉलीवुड सितारे पहुंचे हैं। आलिया भट्ट, कटरीना कैफ से लेकर रणबीर कपूर, विक्की कौशल और रोहिट शेट्टी जैसे बड़े नाम पहुंचे। माधुरी दीक्षित भी अपने पति श्रीराम नेने के काथ पहुंची हैं। उनके अलावा राजकुमार हिरानी, रामचरण, प्रसून जोशी, कंगना रनौत, मधुर भंडारकर जैसे सितारों ने भी शिरकत की है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और चिरंजीवी से दिग्गज सितारों ने भी कार्यक्रम में पहुंचकर भगवान का राम लिया। वहीं सोनू निगम, अनुराधा पौडवाल और शंकर महादेवन ने खास परफॉर्मेंस भी दीं।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More