Crime

खुद को लड़की बताकर सोशल मीडिया पर बात की, मिलने पहुंचे युवक की बेदम पिटाई

Published by
Share

उत्तरप्रदेश के कानपुर जिले के कल्याणपुर में दो माह पहले एलआईयू दरोगा के बेटे पर हुए जानलेवा हमले के मामले में फरार चल रहे युवक व उसके साथी को अब एलआईयू दरोगा के बेटे ने अपने साथियों के साथ अगवा कर बेरहमी पीटा। पीड़ित ने घटना की तहरीर कल्याणपुर पुलिस को दी है। गूबा गार्डन राधापुरम निवासी आयुष द्विवेदी के मुताबिक कुछ दिन पहले दिव्यांशी पांडे नाम की आईडी से उन्हें सोशल मीडिया पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। जिसे स्वीकार करने पर इंस्टाग्राम के जरिए उन्हें सोमवार को मिलने के लिए बुलाया। जहां वह अपने साथी अभिषेक उर्फ बिट्टू के साथ पहुंचा।

आरोप है कि वह पहले से मौजूद इनोवा कार सवार एलआईयू दरोगा के पुत्र ने अपने साथियों के साथ तमंचा लगाकर कार में बैठा लिया। आरोपितों ने उसे जमकर पीटा। उसे कोपरगंज रेलवे लाइन पर ले गए, जहां उस पर फायर झोंका। आयुष बाल-बाल बच गया। आरोपित केसा चौराहा कल्याणपुर में छोड़कर फरार हो गए। बिट्टू अभी लापता है। बताया जा रहा है कि दरोगा का बेटा लंबे समय से बदला लेने की कोशिश में था।

दरोगा के बेटे के साथ हुए विवाद के बाद से ही आयुष से बदला लेने की साजिश रची जा रही थी। आयुष को इसी के चलते फर्जी इंस्टाग्राम आईडी से रिक्वेस्ट भेजकर जाल में फंसाया गया और फिर मिलने बुलाकर अगवा कर लिया गया। आयुष का दोस्त अब भी लापता है। उसे खोजने की कोशिश की जा रही है। आयुष ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को अपनी चोटों के निशान भी दिखाए।

एसीपी कल्याणपुर, अभिषेक कुमार पाण्डेय ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मारपीट का आरोप आयुष यादव ने सनी यादव और उसके साथियों पर लगाया है। दोनों का पुराना विवाद चल रहा है। पूर्व में सनी यादव ने एक मुकदमा दर्ज कराया था जिसमें आयुष आरोपित है। जांच के लिए स्वाट टीम को भी लगाया गया है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More