Categories: CricketSportsTrending

दूसरी जीत से गदगद दिखे विंडीज के कप्तान, पूरन और हेटमायर की तारीफ में कही बड़ी बात

Published by
Share

पांच टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच भी टीम इंडिया ने गवां दिया। इस हार के बाद भारतीय टीम सीरीज में 0-2 से पिछड़ गई है। वहीं दूसरी जीत से वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमैन पॉवेल उत्साहित दिखे। उन्होंने जीत के बाद निकोलस पूरन और शिमरन हेटमायर की तारीफ में बड़ी बात कही है।

पूरन और हेटमायर होना बहुत जरूरी

दूसरे मैच में मिली जीत के बाद रोवमैन पॉवेल ने कहा कि मैच जीतना हमारी टीम के लिए बहुत अच्छी स्थिति हैं। 2016 के बाद हमने टी-20 सीरीज नहीं जीती है, ऐसे में अब हमारा लक्ष्य सीरीज जीतने पर है। टीम इंडिया के गेंदबाज युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और रवि विश्नोई जैसे गेंदबाज सीमित ओवर में दाएं हाथ के बल्लेबाजों को परेशान करते हैं। ऐसे में इनको को रोकने के लिए बाएं हाथ के बल्लेबाजों की जरूरत होती है। जिसमें हमारे दोनों बल्लेबाज निकोलस पूरन और शिमरन हेटमायर सफल रहे। दोनों ने शानदार बल्लेबाजी की और हमें शानदार स्कोर तक ले गए।

एक ओवर का स्पेल देना रणनीति

विंडीज कप्तान पॉवेल ने कहा कि गेंदबाजों को लगातार बदलना और एक ओवर का स्पेल देना यह जानबूझकर किया गया था। क्योंकि यहां की स्थितियां बहुत ज्यादा गर्म थी। लेकिन जिस तरह से गेंदबाजों का इस्तेमाल किया उसका हमें फायदा हुआ और हम टीम इंडिया को कम से कम स्कोर पर रोकने में सफल हुए।’

पूरन और हेटमायर ने खेली शानदार पारी

मैच में निकोलस पूरन और हेटमायर ने शानदार पारियां खेली। पूरन ने 40 गेंदों में 67 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसमें उन्होंने 4 छक्के और 6 शानदार चौके लगाए। इसके अलावा नीचे बल्लेबाजी करने उतरे शिमरन हेटमायर ने 22 गेंदों में 22 रन बनाए जिसमें एक छक्का और एक चौका शामिल था। जिससे वेस्टइंडीज आसानी से जीत की दहलीज पर पहुंच गई।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More