Muzaffarpur

तत्कालीन इंस्पेक्टर कुमार अमिताभ पर गिरी गाज, शराब तस्करी के आरोप में DGP ने किया बर्खास्त

Published by
Share

बिहार के मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाना के तत्कालीन इंस्पेक्टर कुमार अमिताभ को बर्खास्त कर दिया गया है. उन पर शराब तस्करीऔर माफिया के साथ मिलीभगत का आरोप है. उन्हें पटना की मद्य निषेध की टीम ने पकड़ा था. तलाशी के दौरान इंस्पेक्टर के घर से भारी मात्रा में शराब और 96700 रुपए बरामद हुए थे।

जानकारी के मुताबिक 13 जनवरी 2019 को सूचना के आधार पर मद्यनिषेध इकाई ने मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाने में छापेमारी की थी. इस छापेमारी के बाद तत्कालीन थानेदार कुमार अमिताभ के विरुद्ध अवैध शराब भंडारण करने, शराब तस्करों से मिलीभगत होने, 96,700 कैश बरामद होने, डायरी को लंबित रखने और पचरुखी पंचायत के मुखिया जगन्नाथ राय से सांठगांठ होने के आरोप में उन पर विभागीय जांच शुरू की गई।

जांच अधिकारी बने शिवहर के एसपी ने तत्कालीन थानेदार कुमार अमिताभ को दोषी करार दिया. इसके बाद तिरहुत क्षेत्र के आईजी ने भी अपनी समीक्षा में कुमार अमिताभ को आरोपी पाया. जिसके बाद पटना मुख्यालय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी की. जिसमें बताया गया कि मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में तैनात तत्कालीन थानेदार कुमार अमिताभ के खिलाफ शिवहर एसपी और तिरहुत आईजी की रिपोर्ट में उन पर लगे आरोप सही पाए गए।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More