Crime

प्रेमिका को लेकर फरार हुआ युवक, लड़की के परिवार ने लड़के की मां को पीटा और निर्वस्त्र कर घुमाया

Published by
Share

कर्नाटक के बेलगावी जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जिले के वंटामुरी गांव में एक 42 साल की महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया गया और बिजली के खंभे से बांधकर पीड़िता को पीटा गया। वजह यह थी कि पीड़िता का बेटा अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर गांव से फरार हो गया था, जिसके बाद लड़की के परिवार ने लड़के की मां के साथ इस हरकत को अंजाम दिया। घटना सोमवार की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर बेलगावी पुलिस मौके पर पहुंची।

प्रेमिका को लेकर गांव से फरार हो गया युवक

पुलिस के मुताबिक, लड़की के घरवालों ने उसकी इच्छा के खिलाफ उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया था। सोमवार को लड़की की सगाई का कार्यक्रम रखा गया था, लेकिन उससे ठीक पहले रविवार की आधी रात को लड़की अपने प्रेमी और पीड़िता के बेटे के साथ गांव छोड़कर भाग गई। इस घटना से नाराज लड़की के घरवाले पीड़िता के घर पर पहुंच गए। पीड़िता का पति एक ट्रक ड्राइवर है और घटना के वक्त वो पुणे में था। पुलिस के मुताबिक, करीब 12 लोग पीड़िता के घर में घुसकर तोड़फोड़ की और फिर पीड़िता को घर बाहर निकालकर उसे आंशिक रूप से निर्वस्त्र कर दिया।

परिवार से मिले गृह मंत्री, कार्रवाई का दिया भरोसा

पुलिस ने आगे बताया कि इसके बाद लड़के की मां को एक बिजली के खंभे से बांधकर उसकी पिटाई भी की गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और महिला के साथ इस घिनौनी हरकत के लिए जिम्मेदार छह मुख्य लोगों को अब तक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल बेलगावी में विधानसभा का शीतकालीन सत्र चल रहा है। इस वजह से गृह मंत्री डॉक्टर जी परमेश्वरा खुद पीड़िता के परिवार से मिलने गए और परिवार के लोगों को आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

This website uses cookies.

Read More