Technology

Jio के इस प्लान में मिलेगी 90 दिनों की वैलिडिटी, 8 रुपये में 2GB डेटा, इन यूज़र्स को अनलिमिटेड डेटा

Published by
Share

Jio के पास तीन महीने की वैलिडिटी और डेली 2GB डेटा वाले 10 प्रीपेड रिचार्ज प्लान हैं। इन प्रीपेड रिचार्ज प्लान में से केवल एक ही रिचार्ज प्लान है, जो पूरे 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसके अलावा अन्य प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान में कुल 168GB डेटा का लाभ मिलता है, जबकि 90 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्रीपेड प्लान में 180GB डेटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान कई अन्य बेनिफिट्स के साथ भी आता है। आइए, जानते हैं जियो के इस स्पेशल प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारे में…

Jio का 749 रुपये वाला प्लान

रियलांयस जियो का यह प्रीपेड प्लान 749 रुपये में आता है। इस प्लान में पूरे 90 दिनों की वैलिडिटी का लाभ मिलता है। साथ ही, हर दिन 2GB हाई स्पीड डेटा का लाभ मिलेगा। हाई स्पीड डेटा खत्म होने के बाद 64kbps की स्पीड से आपको अनिलिमिटेड डेटा का लाभ मिलेगा। जियो के अन्य फ्रीडम रिचार्ज प्लान की तरह ही इस प्लान में भी किसी भी नेटवर्क पर फ्री नेशनल कॉलिंग और रोमिंग का लाभ मिलता है। यही नहीं, हर दिन 100 फ्री SMS का भी लाम मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को जियो के ऐप्स जैसे कि Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

इन यूजर्स को मिलेगा अनलिमिटेड डेटा का लाभ

अगर, आप 5G स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं और 5G नेटवर्क के एरिया में हैं, तो आप जियो के इस रिचार्ज प्लान के साथ फ्री में अनलिमिडेट डेटा का लाभ ले सकते हैं। इस प्लान की कीमत 749 रुपये है। अगर, डेली खर्चे की बात करें तो हर रोज 8.32 रुपये खर्च करके आपको फ्री में 2GB डेटा और अनलिमिडेट कॉलिंग समेत ये बेनिफिट्स मिलेंगे।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More