Crime

बिहार के इस जिले में जमीनी विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

Published by
Share

बिहार के मधेपुरा जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। घटना भर्राही ओपी क्षेत्र के अंतर्गत सकरपुरा वार्ड-5 की है, जहां रविवार रात एक ही परिवार की एक महिला समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मृतकों की पहचान सूर्य नारायण शाह (50), अनीता देवी (46) और प्रद्युम्न शाह (25) के रूप में हुई।

दोनों पक्षों में कई बार मारपीट हुई

बताया जा रहा है कि सूर्य नारायण शाह का अपने ही बड़े भाई रामनारायण शाह से कई सालों से जमीन विवाद चल रहा था। इसे लेकर दोनों पक्षों में कई बार मारपीट की घटना में हुई थी। जमीन विवाद का मामला कोर्ट में चल रहा है। स्थानीय लोग इसे जमीन विवाद से जोड़कर देख रहे हैं। मृतक सूर्य नारायण शाह को दो बेटे थे। बड़े बेटे सुशील कुमार उर्फ रमन की दो शादियां थीं। उसकी पहली पत्नी इसको छोड़कर दूसरी शादी रचा ली। वहीं, छोटे बेटे प्रद्युम्न की तीन शादियां थीं। पति-पत्नी में अक्सर मारपीट हुआ करता था। घरेलू कलह की वजह से पहली दो पत्नी इनको छोड़कर चली गई। इसके बाद इन्होंने पांच माह पहले तीसरी शादी की थी, जिसको इन्होंने एक सप्ताह पूर्व मायके के पहुंचा दिया था।

मामले में पुलिस ने जांच की शुरू

मृतक सूर्यनारायण शाह की छोटी बेटी रेणु कुमारी ने बताया कि उनके पिता से उनके बड़े पापा रामनाराण शाह का जमीन विवाद चल रहा था। उनके परिवार के कोई भी लोग हत्या के बाद देखने के लिए भी नहीं आया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही एसपी राजेश कुमार, एएसपी प्रर्वेंद्र भारती, पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर तहकीकात कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने तीनों मृतक के शव को ट्रैक्टर से पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया है। एसपी राजेश कुमार ने बताया कि हत्या के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस हत्या में कई एंगल निकलकर सामने आ रहा है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। एफएसएल और डॉग स्क्वॉयड टीम को बुलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा और इस घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

This website uses cookies.

Read More