Begusarai

भाजपा के लव कुश यात्रा में शामिल ट्रक में लगी आग, गिरिराज सिंह बोले- ‘शरारती तत्वों का काम’

Published by
Share

बिहार के बेगूसराय में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता देने के लिए निकली लवकुश यात्रा में शामिल एक गाड़ी में गुरुवार की रात आग लग गई. इस कारण गाड़ी धू-धूकर जल गई. यह घटना सिंघॉल सहायक थाना क्षेत्र के हर्ष गार्डन के पास की है. गाड़ी में आग लगने से आसपास अफरा-तफरी का माहौल हो गया. पूरी रात स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत से आग पर काबू पाया. हालांकि, बाद में पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंची।

कई जिलों का भ्रमण कर बेगूसराय पहुंची थी गाड़ी

बताया जा रहा है की इस इस घटना में ट्रक का ड्राइवर मामूली रूप से घायल हो गया है. जानकारी के मुताबिक यह गाड़ी कई जिलों की यात्रा के बाद बीती रात खगड़िया से बेगूसराय पहुंची थी. यात्रा में शामिल इन गाड़ियों को सिंघॉल सहायक थाना क्षेत्र के हर्ष गार्डन में पार्क किया गया था. इसी बीच रात बारह बजे के बाद अचानक से इस ट्रक में आग लग गई. इस मामले को लेकर बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा आरोप लगाते हुए इसके लिए शरारती तत्वों जिम्मेदार ठहराया है।

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में आने के लिए लोगों का आह्वान करने के लिए उपयोग किया गए साधन कुछ शरारती तत्वों को खटक रहे थे. कई बार कई तरह की बातें भी इस संबंध में कही गई थी. इसलिए ये साफ तौर पर शरारती तत्वों की करतूत है. कुछ लोगों को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पंसद नहीं आ रही है. इसलिए ऐसा काम कर रहे हैं.”- गिरिराज सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री

किसी तरह आसपास की गाड़ियों को हटाया गया

घटना के संबंध में स्थानीय अशोक चौधरी ने बताया कि बीती रात 12:00 के करीब अचानक से ट्रक मे आग लग गई. इस ट्रक मे हवन कुंड बना हुआ था. घटना के सामने आने के बाद जैसे तैसे गेट खोलकर ड्राइवर की निकाला गया. इस घटना मे ड्राइवर मामूली रूप से घायल हो गया है. अशोक चौधरी ने बताया कि पास ही खड़ी बस को जैसे तैसे वहां से लोगों ने धकेल कर हटाया. उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से आप पर काबू पाया गया।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More