Categories: PatnaPoliticsTrending

विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश पर बोला करारा हमला, बोले-‘जंगलराज को गुंडाराज में नीतीश ने किया तब्दील’

Published by
Share

पटना में बीजेपी नेताओं पर हुए लाठीचार्ज के मामले को लेकर जमकर सियासत हो रही है. बीजेपी लगातार सूबे की नीतीश सरकार पर हमलावर है. ताजा मामले में एक बार फिर से बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. विजय सिन्हा ने अपना एक वीडियो बयान ट्विटर पर शेयर करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘सुशासन बाबू अब आप पर संगत की रंगत स्पष्ट दिखने लगी है. जंगलराज वाले भ्रष्टाचारियों के साथ रहते-रहते कम ही समय में आप अहंकारी और दमनकारी हो गए हैं . जिस तरह से आपने अपराध-भ्रष्टाचार के विरुद्ध और अपने हक-हुकूक के लिए शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे लोगों पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसवाई हैं, यह हमें आपातकाल की याद दिलाता है.’

विजय सिन्हा ने आगे लिखा, ‘जिन कार्यकर्ताओं-नेताओं का लहू बहा है, उसका एक-एक कतरा आपसे इस दुर्व्यवहार का बदला जरूर लेगा. आपका अहंकार शीघ्र ही चूर हो जाएगा. संभल जाइए नीतीश बाबू !अपने इर्द-गिर्द घिरे चमचों से बाहर निकलिए, नहीं तो आपके नाव डूबने वाली है जब डूब जाएगी. फिर संभलने का क्या फायदा होगा? बिहार की जनता आपको शंका की निगाह से देख रही है. कुर्सी की लालच में बिहार को पुनः बर्बादी की ओर धकेलने वाले नीतीश जी आपको जनता कभी माफ नहीं करेगी. ‘

विजय सिन्हा ने कहा कि सीएम ने हस्तिनापुर के गुलामों को आदेश देकर 20,000 से ज्यादा पुलिस को लगाया, कई कैमरे लगाए, हमारे कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाई गई. कई बीजेपी कार्यकर्ताओं का लहू बहा है. विजय सिंह की हत्या कर दी गई. मिर्ची पाउडर आपके कैमरे में कैद क्यों नहीं हुआ? बीजेपी कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला करके जंगलराज को गुंडाराज में बदलने का काम किया गया है. लोगों के दिलों में भय पैदा किया गया है. बिहार में अघोषित आपातकाल लगा दिया गया है।

उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार धृतराष्ट्र बन चुके हैं. बिहार की धरती लोकतंत्र की धरती है. कभी भी बिहार के लोग सीएम नीतीश कुमार को कभी माफ नहीं करेगी. जेपी के सपनों को नीतीश कुमार अपने जूते से रौंद रहे हैं. हम केस और मुकदमों से डरने वाले लोग नहीं है. बिहार में आराजकता का माहौल है और ये बंद होना चाहिए. सत्ता में रहने के नीतीश कुमार को रहने का कोई अधिकार नहीं है।

विजय सिन्हा ने आगे कहा कि अब ये लड़ाई सड़क और सदन तक नहीं सीमित रहेगी बल्कि गांव की गलियों तक जाएगी. बिहार की जनता आने वाले समय में नीतीश कुमार को करारा जवाब देगी. ये सब नीतीश कुमार कुर्सी के लालच में कर रहे हैं।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More