World Cup

World Cup 2023: टीम के विजय रथ को लगा झटका, स्टार ऑलराउंडर टूर्नामेंट से हुआ बाहर

Published by
Share

वनडे विश्व कप 2023 के बीच ऑस्ट्रेलिया टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के इनफॉर्म ऑलराउंडर मिचेल मार्श निजी कारणों के चलते टूर्नामेंट को बीच में छोड़कर स्वदेश वापिस लौट गए हैं। मार्श विश्व कप के बाकी बचें मैचों में वापसी करेंगे या नहीं इसको लेकर भी अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

इसको लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में पुष्टि करते हुए कहा कि, “टीम में उनकी वापसी की समयसीमा की पुष्टि की जानी है।” सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए टीम पहले ही पूरी कोशिश कर रही है अब ऐसे में मार्श का टीम से बाहर हो जाना ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ा झटका है।

बता दें, मार्श इस विश्व कप में काफी शानदार फॉर्म में दिख रहे थे और टीम के लिए हर मैच में रन बना रहे थे। पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने शानदार शतकीय पारी खेली थी। टीम की जीत में मार्श ने अहम भूमिका निभाई है। अभी तक इस टूर्नामेंट में मार्श 225 रन बना चुकें थे। इसके अलावा गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट भी अपने नाम कर चुकें थे। अब देखने वाली बात होगी कि, मार्श की जगह कप्तान पैट कमिंस किस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करते हैं।

बता दें, टूर्नामेंट के शुरुआती दो मैच हारकर ऑस्ट्रेलिया फिर लगातार चार मैच जीतकर शानदार वापसी की। ऐसे में मिचेल मार्श का विश्व कप छोड़कर ऑस्ट्रेलिया वापिस लौट जाना टीम के विजय रथ के लिए बड़ा झटका है। बता दें, यहां से ऑस्ट्रेलिया को अपने सभी मैच जीतने है और आगे के मैचों में कंगारू टीम को मार्श की कमी कितनी खलेगी ये देखने वाली बात होगा।

 

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More