World Cup

World Cup 2023: इंग्लैंड के खिलाफ विराट कोहली ने किसे दिया Flying Kiss? सोशल मीडिया पर वायरल

Published by
Share

भारत ने इंग्लैंड को एकतरफा मुकाबला हरा दिया है। इस जीत के साथ ही भारत विश्व कप प्वाइंट्स टेबल में फिर से नंबर वन पर पहुंच गया है। इसके अलावा भारतीय टीम सेमीफाइनल के लिए भी अपनी जगह लगभग पक्की कर चुकी है। इस मैच में भारत के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस मैच के दौरान भारत के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली ने बाउंड्री पर फील्डिंग करते हुए फ्लाइंग किस दी। यह फोटो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। फैंस इस फोटो पर खूब मजे भी ले रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं विराट कोहली किसे फ्लाइंग किस दे रहे थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के सामने 230 रनों का लक्ष्य रखा। इंग्लैंड की टीम बल्लेबाजी करने उतरी और शुरू से ही एक के बाद एक विकेट गवाते चली गई। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट झटक लिए। मोहम्मद शमी के ओवर के दौरान जब कोहली बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे, तब शमी ने इंग्लैंड को एक और झटका दे दिया। इस दौरान कोहली ने बाउंड्री लाइन पर से ही जश्न मनाते हुए शमी को फ्लाइंग किस दे डाला। इसके बाद कोहली ने अपनी बाहें फैलाकर शानदार गेंदबाजी का स्वागत किया। अब कोहली का यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

शानदार फॉर्म में हैं विराट

विराट कोहली इस विश्व कप शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। कोहली अभी तक खेले गए 7 विश्व कप मैचों में 354 रन बनाए हैं। हालांकि कोहली का बल्ला इंग्लैंड के खिलाफ नहीं चल सका और शून्य पर ही पवेलियन लौट गए। कोहली ने इस विश्व कप 3 अर्धशतक और एक शतक लगाए हैं। ऐसे में अगर कोहली एक शतक और लगा देते हैं, तो वह वनडे क्रिकेट में सबसे अधिक शतकीय पारी खेलने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बराबरी कर लेंगे। सचिन ने वनडे क्रिकेट में 49 शतक लगाए हैं।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More