Breaking News

अगले आठ दिनों तक हवाई यात्रा पर रहेगी पाबंदी! तीन घंटे तक आसमान में नहीं नजर आएंगे विमान

Published by
Share

26 जनवरी तक सुबह 10.20 से दोपहर 12.45 बजे के बीच दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर किसी भी उड़ान को उतरने या उड़ान भरने की इजाजत नहीं हेागी।

आने वाले आठ दिनों में दिल्ली से सफर करने वाले यात्रियों के लिए जरूर खबर है. 19 से 26 जनवरी के बीच फ्लाइट से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए खास सूचना सामने आई है. आपको बता दें कि दिल्ली एयपोर्ट ने सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म एक्स पर एक जानकारी साझा की है. इसके तहत 19 से 26 जनवरी के बीच ढाई  घंटे तक किसी भी फ्लाइट को उड़ान भरने और उतरने की इजाजत नहीं मिलेगी. एक्स पर एक पोस्ट को ​शेयर करते हुए कहा गया है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर जारी एक नोटिस के तहत 26 जनवरी तक सुबह 10.20 से दोपहर 12.45 बजे के बीच दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर किसी भी उड़ान को उतरने या उड़ान भरने की इजाजत नहीं हेागी।

यह निर्णय गणतंत्र दिवस के मौके पर लिया गया है. आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. रिपोर्ट के अनुसार गणतंत्र दिवस पर सुबह 6 से रात 9 बजे तक दिल्ली एयरपोर्ट बंद रहने वाला है. इस बीच कोई फ्लाइट न तो उड़ान भर पाएगी और न ही उतर सकती है।

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों मुख्य अतिथि होने वाले हैं

आपको बता दें देश इस बार 77 वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. इसमें फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों मुख्य अतिथि होने वाले हैं. यह  छठी बार होता जब फ्रांस का कोई नेता गणतंत्र  दिवस परेड में सम्मानित अतिथि होगा. इस बार गणतंत्र दिवस की परेड काफी खास होने वाली है. इसमें पहली बार बीएसएफ की सभी महिला मार्चिंग और ब्रास बैंड टुकड़ियों में परेड में शामिल होंगी।

राजधानी को छावनी में तब्दील कर दी गई है

गणतंत्र दिवस के मौके पर राजधानी को छावनी में तब्दील कर दी गई है. सुरक्षा को लेकर आठ हजार जवानों को तैनात किया गया है. इसके साथ ड्रोन से निगरानी की व्यवस्था की गई है. रेलवे, बस स्टैंड पर हर आने जाने पर नजर रखी जा रही है।

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More