Alert

कड़कड़ाती ठंड में शाहाबाद प्रक्षेत्र के वरिष्ठ समाजसेवी ने कराया अलाव की व्यवस्था, लोगों ने समाजसेवी का जताया आभार

Published by
Share

बिहार में इन दिनों कड़ाके की सर्दी का असर देखने को मिल रहा है. कई राज्यों में कोल्ड डे से गंभीर कोल्ड डे की स्थिति बनी हुई है. लोग खुद को ठंड से बचाने के लिए अलाव का सहारा लेने को मजबूर हैं. मौसम विभाग की मानें तो अभी कुछ दिनों तक उत्तर भारत के राज्यों में ठंड की यही स्थिति रहने वाली है. साथ ही, उत्तर भारत के कई राज्यों में घना कोहरा भी लोगों को परेशान कर सकता है।

इसी बीच शाहाबाद प्रक्षेत्र के वरिष्ठ समाजसेवी विवेक कुमार पांडेय उर्फ सोनू पांडेय विगत कई वर्षो से कड़कड़ाती ठंड में अलाव जलाते आ रहे है. आज कड़कड़ाती ठंड को देखते हुए करगहर प्रखंड के विभिन्न जगहो पर अलाव का व्यवस्था कराया, ताकी क्षेत्र के लोगों को ठंड से निजात दिलाया जा सके।

वहीं, करगहर के मुख्य बाजार, थाना पुल ,प्रखंड परिसर, दलित टोला , सिरिसिया मोड़ सहित कई स्थानों पर अलाव का व्यवस्था किया, जिससे लोग लाभान्वित हुए. अलाव तापते हुए लोगों ने समाजसेवी को आभार व्यक्त किया. विदित हो कि करगहर प्रखंड में समाजसेवी के द्वारा यह प्रथम पहल है. बता दे कि विगत 20 वर्षो से समाजसेवी विवेक पांडेय सोनू के द्वारा कड़कड़ाती ठंड में अलाव, कंबल वितरण, गरीब असहाय परिवार का मदद का कार्य किया जाता रहा हैं।

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More