Election

जमुई में जमकर गरजे तेजस्वी, पूछे तीखे सवाल, कहा : 10 साल में किए कितने काम

Published by
Share

जमुई मुख्यालय स्थित कृष्ण सिंह स्टेडियम में I.N.D.I.A गठबंधन की प्रत्याशी अर्चना रविदास के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री को जमुई में परिवारवाद नहीं दिखाई दिया।

इसके साथ ही गरजते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जमुई लोकसभा में 10 साल में कितने काम हुए। प्रधानमंत्री फिर मौका मांगने जमुई के लोगों के पास पहुंच गए। वहीं, तेजस्वी यादव ने अपने 17 महीने के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाने हुए कहा कि मैने 5 लाख युवाओं को रोजगार दिया। भाजपा को दर्द होने लगा तो मेरे चाचा नीतीश कुमार को हाईजैक कर लिया।

इसके साथ ही चिराग पासवान पर भी हमला करते हुए कहा कि जमुई की जनता को जीजा जी दे दिया लेकिन इज्जत के साथ पुनः भेज दिया जाएगा। जमुई की और आपकी घर की बेटी है अर्चना रविदास, सुख-दुःख में साथ देगी और ऐसे में मुझे काम करने का मौका मिलेगा।

वहीं, वीआइपी के प्रमुख मुकेश सहनी ने भी सभा को संबोधित करते हुए कहा मैं मुंबई में 900 रुपये की नौकरी करता था और फिर अपने दम पर यहां तक आया और मल्लाह समाज के लोगों को आगे लाने का काम किया लेकिन भाजपा के लोग गरीबों को आगे बढ़ने नहीं देना चाहते हैं इसलिए मेरे 4 विधायक को अपने पाले में कर लिया लेकिन मैं भी लड़ने वाला बेटा हूं।

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More