Accident

राजधानी के वेलकम इलाके में दो मंजिला पुरानी इमारत धराशायी, 2 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

Published by
Share

पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में दो मंजिला इमारत गिरने से दो लोगों की मौत की खबर है। जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है।

मुख्य तथ्य

  • दिल्ली के वेलकम इलाके में दो मंजिला इमारत गिरी
  • दो मजदूरों की मौत, एक की हालत गंभीर
  • देर रात करीब दो बजे गिरी इमारत

इमारत को गिराने का चल रहा था काम

स्टेशन ऑफिसर अनूप सिंह के मुताबिक, दिल्ली के वेलकम इलाके में एक पुरानी इमारत को गिराने का काम किया जा रहा था. तभी रात करीब दो बजे इमारत गिर गई. इमारत के मलबे में तीन मजदूर फंस गए. तीनों को रेस्क्यू टीम ने बाहर निकाल लिया. लेकिन इनमें से दो की मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है. जानकारी के मुताबिक, दो मंजिला बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर जींस कटिंग का काम चलता था, जबकि पहली मंजिल खाली थी।

हादसे की जांच जारी

हादसा वेलकम इलाके के कबीर नगर में हुआ. दमकल कर्मियों को रात करीब 2.16 बजे इमारत के गिरने की सूचना मिली थी. दमकल कर्मियों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर अरशद (30) तौहीद (20) और रेहान (22) को मलबे से बाहर निकाल लिया. इस हादसे में अरशद और तौहीद की मौत हो गई. जबकि, रेहान गंभीर रूप से घायल है।

बिल्डिंग के मलबे से बाहर निकालने के बाद तीनों को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने दो मजदूरों को मृत घोषित कर दिया. जबकि तीसरे मजदूर रेहान का इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि ये इमारत शाहिद ही है. फिलहाल बिल्डिंग के मालिक का पता लगाया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि हादसे की जांच की जा रही है।

Published by

This website uses cookies.

Read More