Crime

सोशल मीडिया पर युवक के पोस्ट से मची खलबली, लिखा- बहुत जल्द इंशाअल्लाह दूसरा पुलवामा भी होगा…

Published by
Share

उत्तर प्रदेश के देवबंद से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक मदरसे के छात्र ने सोश मीडिया पर एक पोस्ट डाली जिसमें उसने धमकी देते हुए लिखा कि बहुत जल्द इंशाअल्लाह दूसरा पुलवामा भी होगा। ऐसी धमकी भरी पोस्ट सामने आते ही यूपी एटीएस समेत अन्य सभी एजेंसियों के कान खड़े हो गए और वे जांच में जुट गईं। जांच में मालूम चला की आरोपी देवबंद के एक मदरसे में पढ़ता है। इसके बाद आरोपी छात्र को पुलिस ने पकड़ा है।

सोशल मीडिया X पर लिखा था धमकी भरा पोस्ट

मदरसे से पकड़े गए छात्र से पुलिस पूछताछ में जुट गई है। छात्र से पुलिस पता करने में जुटी हुई है कि उसने सोशल मीडिया (एक्स) पर धमकी भरी पोस्ट क्यों डाली है या फिर इस अकाउंट से किसने डाली है। दरअसल मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x के एक यूजर अवकुश सिंह ने यूपी पुलिस को टैग करते हुए आतंकी हमले का अलर्ट लिखा। पोस्ट में आरोपी तल्हा मज़हर ने लिखा था, “इंशाअल्लाह जल्द ही दूसरा पुलवामा भी होगा।” इस पोस्ट के बाद सहारनपुर पुलिस हरकत में आई और उन्होंने देवबंद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, खानकाह पुलिस चौकी की टीम ने मदरसे के छात्र को पकड़ा है। छात्र का नाम मोहम्मद तलहा मजहर झारखंड के जमशेदपुर सरायकेला का रहने वाला बताया जा रहा है। छात्र यहां मजहबी तालिम हासिल करने के लिए आया है।

पुलिस जांच में जुटी

उसके सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर ये धमकी भरी पोस्ट की गई। ये पोस्ट उसी ने की है या ये किसी और की हरकत है पुलिस, एटीएस समेत अन्य खुफिया एजेंसियां इसका पता लगाने में जुटी हुई हैं। सहारनपुर के एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि आरोपी से पूछताछ चल रही है। पूछताछ के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी और आरोपी के खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

This website uses cookies.

Read More