Entertainment

इस अभिनेत्री को अपना आइडल मानती थीं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, सलमान खान से खास नाता, जानें नाम

Published by
Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ मेरी क्रिसमस’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने एक हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने शुरुआती मॉडलिंग के दिनों के बारे में बात की है। इतना ही नहीं इस दौरान एक्ट्रेस ने ये भी सुलासा किया है कि उस समय कौन सी एक्ट्रेस उनकी रोल मॉडल में से एक थीं, जिसका नाम सुनकर आप सबको झटका लगने वाला है। तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर कौन सी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की रोल मॉडल थीं।

इस एक्ट्रेस को अपना आइडल मानती थीं कैटरीना कैफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों मेरी क्रिसमस की रिलीज की तैयारी में हैं। इससे पहले वो फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी बीच अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने शुरुआती दिनों के बारे में खुलकर बात की और बताया कि वह अपने शुरुआती मॉडलिंग दिनों के दौरान मलाइका को अपने रोल मॉडल में से एक के रूप में देखती थीं। जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि कैटरीना कैफ किसी एक्ट्रेस या हॉलीवुड मॉडल को नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा को अपना आइडल मानती थीं। इसके साथ ही कैटरीना कैफ ने ये भी बताया कि जब वह मुंबई आई थीं तो वह केवल एक मॉडल बनना चाहती थीं और गलती से एक एक्ट्रेस बन गईं। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि ‘जब मैंने बॉम्बे में एक मॉडल के रूप में शुरुआत की, तो मेरा इरादा एक मॉडल बनने का था। लेकिन मेरी आदर्श मधु सप्रे और लक्ष्मी मेनन थीं, जो कि उस समय की सुपरमॉडल थीं और मलाइका अरोड़ा भी। इन दोनों को देखकर ही  मैं एक मॉडल बनना चाहती थी।’

कैटरीना कैफ का वर्कफ्रंट

कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस की आगामी फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ है , जिसमें वह विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था और सोशल मीडिया पर इसे काफी पसंद किया गया। फैंस एक्ट्रेस के इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More