Accident

मुजफ्फरपुर में मधुमक्खियों के काटने से एयरफोर्स अफसर की मौत, छुट्टी पर आए थे अपने घर

Published by
Share

मुजफ्फरपुर में मधुमक्खियों के झुंड ने छुट्टी पर घर आए एयरफोर्स ऑफिसर पर उस वक्त हमला बोला जब वे अपने नाती को घर के बाहर खिला रहे थे। जिसके बाद मधुमक्खियों ने उन्हें घेर लिया। हालांकि इस दौरान उन्होंने किसी तरह अपने नाती को घर के अंदर पहुंचाया।

मधुमक्खियोंं ने इस दौरान उन्हें घेर लिया और शरीर के खुले अंगों पर काट लिया जिसके बाद बेहोश होकर वे वही गिर पड़े। जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें श्री कृष्णा मेडिकल अस्पताल ले जाया गया जहां के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया। परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मधुमक्खियों के काटने से मौत की घटना मुजफ्फरपुर की है। जहां मृतक की पहचान अहियापुर स्थित द्रोणपुर के रहने वाले एयरफोर्स के अफसर रंजीत कुमार के रूप में हुई है। जो चंडीगढ़ एयरफोर्स में मास्टर वारंट अधिकारी के पद पर तैनात थे। हाल ही में वे चंडीगढ़ से अपने पैतृक गांव छुट्टी पर आए हुए थे। इस घटना की खबर आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ मौके पर उमड़ पड़ी।

लोगों को जब पता चला की मधुमक्खियों के काटने से रंजीत कुमार की मौत हुई है तो वो भी हैरान रह गये और शव के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचने लगे। इस घटना के बाद से इलाके के लोग भी दहशत में हैं। मधुमक्खियों के डर से लोग घर से बाहर निकलने से भी परहेज करने लगे हैं। वही इस घटना से मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। उनके आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More