Categories: PatnaTrending

पटना में अरिजीत सिंह का प्रोग्राम रद्द, अमित शाह के बिहार दौरे से कनेक्शन, पढ़ें पूरी खबर

Published by
Share

राजधानी पटना में 10 दिसंबर को बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह का प्रोग्राम होने जा रहा था, जो अब रद्द हो गया है. दर्शक बेसब्री से उनके इस प्रोग्राम का इंतजार कर रहे थे. अरिजीत सिंह को सुनने के लिए दर्शकों ने टिकट भी जमकर बुक किया था. दरअसल 10 दिसंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ देश के कई राज्य के मुख्यमंत्री पटना आ रहे हैं. वीआईपी को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन की तरफ से इस प्रोग्राम को रद्द कर दिया गया है।

मायूस हुए अरिजित के फैंस:अरिजीत सिंह के कार्यक्रम और उनके गाने को सुनने के लिए पटना के युवाओ में काफी उत्साह था. पटना वासी अब अरिजीत सिंह को 10 दिसंबर को नहीं सुन सकेंगे, जिसे लेकर उनके फैंस में काफी मायूसी है. अब सिंगर के फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा. बता दें कि 10 दिसंबर को पटना के गांधी मैदान में अरिजीत सिंह का कार्यक्रम तय किया गया था लेकिन अब अगले साल 2024 में डेट सुनिश्चित करके बताया जाएगा।

जल्द होगी नई तारीख जारी: बताया जा रहा है कि जल्द ही नई तारीख का ऐलान किया जाएगा. नई तारीख की जानकारी रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी पर दी जाएगी. वहीं 10 दिसंबर के लिए खरीदे गए सभी टिकट 2024 में पुनर्निर्धारित संगीत कार्यक्रम के लिए वैध रहेंगे. नए वीआईपी जोन और आगे की सीटों के लिए बुकिंग जल्द ही शुरू कर दी जाएगी. अपने टिकटों के संबंध में किसी भी पूछताछ के लिए पेटीएम इनसाइडर ग्राहक सेवा टीम से संपर्क कर सकते है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More