Buxar

बक्सर में फिर जमकर बरसे आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह

Published by
Share

BUXAR : राजद के फायर ब्रांड नेता और बिहार सरकार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह अपने ही गठबन्धन के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार जोरदार हमला बोल रहे हैं। उन्होंने साफ़ तौर पर कहा की बिहार में हमारी सरकार नहीं है, नीतीश कुमार की सरकार है। अजीब बात है कि पिछले 18 सालों से बिहार में दूल्हे की डोली ढोने वाले कहार तो बदल रहे हैं। लेकिन दूल्हा नहीं बदल रहा है।

उन्होंने कहा की 45 दिनों तक मैं भी मंत्रिपरिषद में शामिल होकर दूल्हे की डोली ढोया था। लेकिन जब ऐसा लगा कि अब हम डोली नहीं ढो पाएंगे तो हमने उससे मुक्ति पा ली। किसानों का मांग जायज है और केंद्र की सरकार को भी झुकना पड़ा था तो बिहार की सरकार क्या चीज है।

वहीं उन्होंने कहा कि बिहार में जातीय जनगणना जरूरी था। लेकिन जिस तरह से जातियों की संख्या कम और ज्यादा को लेकर कुछ लोग राजनीति कर रहे हैं। वह गलत है। जातीय जनगणना का मकसद समाज में पिछड़े हुए लोगों की स्थिति जानना है। जिससे उनका उत्थान हो। इसके लिए जनगणना हुआ है।

गौरतलब है कि निर्माणाधीन पावर प्लांट के गेट पर अपनी मांगों को लेकर धरना पर बैठे हुए जिससे पवार प्लांट का काम बंद हो गया है। न तो वर्कर डर से अंदर जा रहे है और न ही काम हो रहा है।

Satyavrat Singh

I am satyavrat Singh news reporter of vob from Munger Bihar.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More