Categories: BhagalpurBihar

JDU विधायक गोपाल मंडल का बड़ा दावा, भागलपुर से हम ही लड़ेंगे चुनाव और 3 लाख वोट से जीतेंगे

Published by
Share

गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल अपने विवादित बयान से सुर्खियों में रहते हैं. वहीं एक बार वे अपने बयान से चर्चाओं में हैं. लोकसभा चुनाव को लेकर गोपाल मंडल ने एक बार फिर से दावेदारी ठोकी और कहा कि टिकट मेरे पॉकेट में है और हम ही चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि मैं आने वाले लोकसभा चुनाव में बड़े अंतर से जीत दर्ज करूंगा और करीब 3 लाख से अधिक वोट से चुनाव हम जीतेंगे. हम लोग काम में विश्वास करते हैं।

वर्तमान में भागलपुर लोकसभा क्षेत्र से गोपाल मंडल की ही पार्टी जदयू के अजय मंडल सांसद हैं. ऐसे में गोपाल मंडल ने भागलपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा कर राजनीति गर्मी बढ़ा दी है. गोपाल मंडल का कहना है कि राजद से पहले बुलो मंडल जीते थे, लेकिन उन्होंने भी कुछ काम नहीं किया. उसके बाद मेरे छोटे भाई अजय मंडल सांसद बने हैं. वह भी कुछ नहीं कर पाए. अब जनता कह रही है कि गोपाल मंडल चाहिए तो जब तक हम लोकसभा का चुनाव नहीं जीतेंगे तो दूसरे विधानसभा में कैसे जा पाएंगे।

एमएलए गोपाल मंडल ने कहा कि “नीतीश कुमार जब तक स्वस्थ रहेंगे तब तक मुख्यमंत्री बने रहेंगे. लोकसभा का चुनाव उनके चेहरे पर ही बिहार में लड़ा जाएगा. बिना नीतीश कुमार को आगे किये बात नहीं बनेगी. हम काम करने वाले लोग हैं और काम करके दिखाएंगे.” टिकट को लेकर गोपाल मंडल ने उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी से भी आज मुलाकात की है. बता दें कि गोपाल मंडल लंबे समय से लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा करते रहते हैं।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More