चिराग पासवान को मिला पूर्व कांग्रेस नेता का साथ, मुजफ्फरपुर में दिलाई पार्टी की सदस्यता

Published by
Share

लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान वैशाली लोकसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में रविवार को शामिल हुए. इस कार्यक्रम में उन्होंने पूर्व काग्रेस नेता विनीता विजय  को लोजपा की सदस्यता दिलवाई. वहीं, इसी क्षेत्र से लोजपा के टिकट से सांसद वीणा देवी पूरे कार्यक्रम में नदारद रही.

वीणा देवी के पति दिनेश सिंह जेडीयू से एमएलसी हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बहुत ही करीबी हैं. वहीं, डॉ. चंद्रशेखर को शिक्षा मंत्री के पद से हटाए जाने पर इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के मंत्री रामचरित मानस पर विवादित बयान दे रहे थे. जहां एक ओर पूरा देश राम लला का स्वागत कर रहा है वहीं ये लोग रामचरित मानस को लेकर सवाल उठा रहे हैं. यह एक्शन बहुत पहले ही हो जाना चाहिए था.

कार्यक्रम में नजर नहीं आई वीणा देवी

उत्तर बिहार के दो चर्चित राजनैतिक परिवार को लेकर वैशाली लोकसभा की सीट पर लोजपा में ही घमासान मच गया है. एक ओर मुजफ्फरपुर जिले के कांग्रेस के कद्दावर नेता स्व. रघुनाथ पांडे की बहु विनीता विजय को लोजपा की सदस्यता दिलवाई गई है. वहीं, दूसरी तरफ इस क्षेत्र पर पहले से लोजपा सांसद वीणा देवी हैं.

अब एक ही सीट को लेकर लोजपा में कई कयास लगाए जाने लगे हैं. वैशाली लोक सभा क्षेत्र में विनीता विजय द्वारा पार्टी की सदस्यता लेने की खूब चर्चा हो रही है. चिराग पासवान के पूरे कार्यक्रम के दौरान वर्तमान सांसद का दूर दूर तक नहीं होना कई सवाल खड़ा कर रहा है.

चिराग ने कई सवालों का दिया जवाब

कार्यक्रम के दौरान चिराग पासवान से जब यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने इशारों इशारों में ही बहुत कुछ कह दिया. वहीं, बिहार सरकार की मंत्रिमंडल में फेरबदल को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने राम मंदिर और रामचरित मानस पर सवाल उठाने वाले बिहार सरकार के मंत्रियों पर बहुत पहले ही करवाई की जाने की बात कही.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More