Crime

दो साल भी नहीं निभा पाया वचन, सेना के जवान ने अपनी ही पत्नी की गोली मार हत्या की,जानें वजह..

Published by
Share

सेना के जवान के दूसरी शादी करने से परेशान जब पहली पत्नी ने कोर्ट में शिकायत की तो नाराज सेना के जवान ने दनदहाड़े अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी.पत्नी के साथ रहे उसके भाई को भी गोली लगी है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह सनसनीखेज मामला बिहार के जहानाबाद का है.जिले के घोसी-जहानाबाद सड़क मार्ग के कडरूआ पुल के समीप आरोपी गौरव ने कोर्ट से अपने भाई और मां के साथ लौट रही अपनी पहली पत्नी रूचि कुमारी के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की पत्नी रूची कुमारी की मौके पर ही मौत हो गयी.हत्या की सूचना के बाद इलाके मे सनसनी फैल गयी.वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन मे जुट गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार रूची कुमारी एवं उदय कुमार उसकी मां प्रतिमा देवी स्कूटी पर सवार होकर जहानाबाद गई थी, कोर्ट से काम कर लौट रही थी जैसे ही कडरूआ पुल के समीप पहुंचा की उसके पति गौरव कुमार एवं उनके तीन लोग घात लगाकर बैठे हुए था और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे जिसमें रुचि कुमारी की मौत घटना स्थल पर हो गई और उदय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना को अंजाम देकर सभी लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पुलिस पहुंचकर घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर द्वारा गंभीर हालत को देखते हुए उदय कुमार को पीएमसीएच रेफर कर दिया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हुलासगंज थाना क्षेत्र के कोकरसा गांव निवासी रुचि कुमारी कि तिर्वा गांव निवासी गौरव कुमार से शादी 2022 में हुई थी, शादी के बाद कुछ दिनों तक दोनों ठीक-ठाक रहे उसके बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ गए । गौरव कुमार कुमार ने दूसरी शादी रचा ली तभी पहली पत्नी ने कोर्ट में कंप्लेन कर दिया और सेना के विभाग में भी शिकायत की दी,जिसके बाद विभाग द्वारा लड़की को पैसे देने का आदेश दिया, इसी बात से सेना जवान गौरव कुमार आग बबूला हो गया और उसने अपनी पहली पत्नी की हत्या करने जैसी घटना को अंजाम दे दिया।

मृतका रूची की मां की मानें तो कई बार हमारे दामाद द्वारा हत्या करने की धमकी भी दी गई थी जिसके कारण हम लोग गांव छोड़कर इस्लामपुर में रह रहे थे।उनकी बेटी ने न्याय के लिए कोर्ट और सेना से गुहार लगायी थी,पर न्याय मिलने से पहले ही उसकी हत्या कर दी गयी. वहीं काको थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि हत्या की सूचना के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गयी है,जल्द की आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More