Begusarai

दाम पूछ फल नहीं लेना ग्राहक को पड़ा महंगा, दुकानदार ने मारा चाकू

Published by
Share

BEGUSARAI : भारत के लोगों में यह एक आम आदत होती है कि वो कोई भी चीज़ खरीदने से पहले उसका दाम मालुम करते हैं और फिर अपने बजट से उसे गुना, भाग और जोड़ – घटाव कर यह तय करते हैं की यह वस्तु उसके बजट में हैं या नहीं या फिर उस उचित है भी या नहीं। लेकिन, अब एक बड़ा की अनोखा मामला बिहार के बेगूसराय से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक ग्राहक को फल का दाम मालूम खरीददारी न करना बेहद महंगा पड़ गया।

दरअसल, बेगूसराय में ग्राहक को फल खरीदना उसे वक्त महंगा पड़ गया जब फल व्यवसाय से सेव का रेट पूछने के बाद ग्राहक दुकान से जाने लगा तभी दुकानदार ने बुलाकर कहा दो चार अक्षर पढ़ लेता तो और ज्यादा होसियार समझते हो । इसी पर ग्राहक ने बोला इसमें होसियार की क्या बात है। हमें रेट पसंद नहीं आया तो हम नहीं लेंगे।

वहीं, इस वाकये के कुछ ही मिनट बाद दुकानदार के बेटा आया और ग्राहक से तू तू मैं करने लगा फिर चाकू से हमला कर दिया। जिससे ग्राहक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास की बताई जा रही है। अब इस घटना को लेकर पुरे शहर में तरह – तरह की चर्चा शुरू कर दी गई है।

बताया जाता है कि, नावकोठी थाना क्षेत्र के नावकोठी निवासी दिलीप शर्मा 19 अक्टूबर की शाम लगभग 7:15 बजे बाजार आया था रेलवे स्टेशन के पास ठेला पर बेच रहे फल बालों से ग्राहक ने पूछा सेव कैसे रेट है तो दुकानदार ने कहा ₹180 का है इतना में ही ग्राहक ने कहा इतना मैं तो गांव में भी देता है। जब ग्राहक वहां से जाने लगा तो दुकानदार छोटू कुमार और पिता विकास तुर्रा द्वारा गाली गलौज करने लगा।

उधर, जब ग्राहक ने गाली गलौज का विरोध किया तो फल व्यवसाय दुकानदार ने ग्राहक दिलीप शर्मा के ऊपर चाकू से हमला कर दिया जिससे ग्राहक गंभीर रूप से घायल हो गया। चाकू ग्राहक के सिर में लगी है। गंभीर रूप से घायल युवक सदर अस्पताल में अपना इलाज करवाया है।जो ग्राहक के सिर में चार टांका लगा है। पीड़ित युवक ने लिखित शिकायत आवेदन देकर नगर थाने में प्राथमिक दर्ज के लिए दिया है। आखिर किस वजह से ग्राहक युवक के साथ मारपीट और चाकू से हमला किया गया है और क्या पूरा मामला है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Satyavrat Singh

I am satyavrat Singh news reporter of vob from Munger Bihar.

Published by

This website uses cookies.

Read More