Crime

मुजफ्फरपुर में मां के सामने बेटी से सामूहिक दुष्कर्म, महीनों बाद हिम्‍मत कर पहुंची थाने

Published by
Share

मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर इलाके में एक मां के सामने उनकी 23 वर्षीय बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इसको लेकर अहियापुर थाने में प्राथमिकी कराई गई है। इसमें घटना पिछले साल तीन अगस्त की बताई जा रही है। प्राथमिकी में कहा कि युवती व उसकी मां घटना की शाम बाजार से सब्जी लेकर घर वापस जा रही थी। तभी उसी इलाके में दो आरोपितों द्वारा चाकू व छुड़ा का भय दिखाकर युवती व उसकी मां को बगान में ले जाया गया।

इसके बाद युवती की मां को बांध दिया और उनके सामने में बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। महिला के चिल्लाने के बाद रास्ते से जा रहे दो लोगों ने आरोपितों को पकड़ा। इसके बाद इलाके के कुछ लोग जबरन आरोपित को छुड़वाकर ले गए।

केस न करने और धमकी देने का लगाया आरोप

महिला का आरोप है कि घटना की रात शिकायत करने के लिए थाने पर जा रहे थे। इसी दौरान गांव के कुछ लोगों ने केस नहीं करने की धमकी दी और गांव छोड़ देने को कहा। और ऐसा नहीं करने पर हत्या करने की धमकी दी गई। फिर इस घटना को लेकर अगले दिन पंचायती हुई।

इसमें मौजूद लोगों ने केस करने व गवाही देने से मना किया। इस घटना के बाद युवती की पढ़ाई भी छूट गई है। आरोपितों के डर से युवती व उसकी मां ने पुलिस में शिकायत नहीं की, लेकिन गांव के लोगों के ताने से वे दोनों मानसिक रूप से परेशान हो चुकी हैं। इसलिए हिम्मत कर पुलिस के पास पहुंची।

अहियापुर थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर इसकी जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पिछले साल तीन अगस्त की बताई जा रही घटना, आरोपितों ने घर आते समय घटना को दिया अंजाम l पंचायती में केस नहीं करने व गांव छोड़ने की मिली थी धमकी, गांव के लोगों ने दो आरोपितों को पकड़ा था।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More