अरविंद केजरीवाल को ED का समन, बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी बोले- ‘हम नीतीश कुमार नहीं हैं जो…’

Published by
Share

पटना: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रवर्तन निदेशालय (ED) के निशाने पर हैं. ईडी ने उन्हें समन जारी कर दो नवंबर को पेश होने को कहा है. इससे पहले अप्रैल में सीबीआई ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था. इस पर विपक्ष के नेता केंद्र सरकार पर फंसाने का आरोप लगा रहे हैं. इसको लेकर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है।

अरविंद केजरीवाल को ईडी की ओर से मिले समन पर सम्राट चौधरी ने बयान दिया कि प्रधानमंत्री ने साफ कहा है जो भ्रष्टाचारी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होती रहेगी. एक चीज की गारंटी है कि जो अपराधी है, जो भ्रष्टाचारी है उसके खिलाफ नरेंद्र मोदी की सरकार कार्रवाई करती रहेगी. फंसाने वाले आरोप पर कहा कि हम तो नीतीश कुमार नहीं हैं, जो एक राजनेता को पहले जेल भिजवाया, फिर सड़वाया, उसके बाद उनको छुड़वाने के लिए भी उनके गांव पहुंच गए।

बीजेपी ने सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती मनाई. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा, “सरदार पटेल की जयंती पर हम उनको याद कर रहे हैं जिन्होंने इस देश को एक समूह में बनाने का काम किया और भारत को श्रेष्ठ बनाया. पंडित चाणक्य के अखंड भारत के सपने को सरदार पटेल ने साकार किया है.”

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More