Categories: BiharPolitics

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बताया कब होगा बिहार में असली खेला? सीएम नीतीश पर जमकर साधा निशाना

Published by
Share

बिहार में एनडीए गठबंधन की सरकार बनी है। वहीं 12 फरवरी को एनडीए सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है। फ्लोर टेस्ट को लेकर जहां एनडीए गठबंधन दावा कर रही है कि वह बहुमत हासिल करेगी। वहीं राजनीत जानकारों की मानें तो बिहार की सियासत में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक तरफ जहां कांग्रेस में टूट की खबर के कयास लगाने जा रहे थे। वहीं अब एनडीए गठबंधन में भी कुछ मतभेद के मामले सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में चुनावी रणनीतिकार और जनसुराज पद यात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश पर हमला बोला है।

नीतीश कुमार का प्रयोग

उन्होंने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि, बिहार में कोई भी खेला हो जाए आपको शायद जानकारी हो कि बिहार में 2012 के बाद ये नीतीश का छठा से सातवां प्रयोग है। बिहार में किसी की भी सरकार बन जाए चाहे वो किसी भी फॉर्मेशन में आ जाए। किसी भी तरह का खेला हो जाए, बिहार में परिवर्तन आने वाला नहीं है।

इस दिन होगा असली खेला

उन्होंने कहा कि, बिहार में खेला तो तब होगा जब बिहार की जनता खुद खड़ा होकर जितने भी खेला करने वाले लोग हैं उन्हें झाड़ू मारकर बाहर करेगी तब असली खेला होगा। प्रशांत किशोर ने कहा कि केंद्र में चाहे यूपीए की सरकार हो या प्रधानमंत्री मोदी की सरकार हो। बिहार में नीतीश कुमार चाहे महागठबंधन के साथ रहें या अकेले रहें या फिर बीजेपी के साथ रहें इससे बिहार में क्या बदल गया?

12 फरवरी को होगा फ्लोर टेस्ट

उन्होंने पूछा कि क्या आज बिहार में बच्चों के पढ़ने की व्यवस्था अच्छी हुई? बिहार में क्या चीनी मिलें चालू हुई? बिहार के लोगों को रोजगार तो मिला नहीं। बिहार के लोग आज भी पलायन के लिए मजबूर हैं। गौरतलब हो कि बिहार में 28 जनवरी को एनडीए गठबंधन की सरकार बनी थी। वहीं 12 फरवरी को नई सरकार का फ्लोर टेस्ट होगा। जहां सत्ता पक्ष को विश्वास मत हासिल करना होगा। माना जा रहा है इस बार का सत्र हंगामेदार हो सकता है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More