Gaya

‘2 मार्च को सब पटना पहुंच जाइये, 3 मार्च को लालू जी बात करेंगे’, तेजस्वी की बात सुन झूम उठी भीड़

Published by
Share

गया: शहर के गांधी मैदान में आयोजित जन विश्वास यात्रा के तहत पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पहुंचे, जहां मंच पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि 3 मार्च को सब पटना के गांधी मैदान को भर दीजिए. वहां खुद लालू जी आप लोगों से बात करेंगे और संवाद स्थापित करेंगे.

‘नीतीश चाचा की गारंटी देंगे’- तेजस्वी यादव: तेजस्वी के अंदाज-ए-बयां को देख लोग काफी उत्साहित दिखे और पूरा मैदान तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. इस दौरान तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर भी हमला किया और कहा कि भाजपा वाले नरेंद्र मोदी की गारंटी देते हैं. लेकिन क्या बीजेपी वाले नीतीश चाचा की गारंटी देंगे कि वे फिर पलटी मारेंगे कि नहीं मारेंगे? पलटी मारने में उन्होंने (नीतीश कुमार) रिकॉर्ड कायम कर रखा है.

“हमारे पिता लालू यादव का ऑपरेशन हुआ है, वे सभी जगह पर नहीं जा सकते हैं. लेकिन 3 मार्च को वे रैली में शामिल होंगे. उनका आशीर्वाद हम सबको मिलेगा और आप लोग भी उन्हें सुनेंगे. 3 मार्च को पटना जाकर गांधी मैदान में हुमच दीजिए. आपके पटना आने से एनडीए वालों का पतन शुरू हो जाएगा.“- तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

गया के बाद नवादा के लिए रवाना: गया के बाद तेजस्वी यादव नवादा के लिए रवाना हो रहे हैं. जन विश्वास यात्रा की बागडोर संभाल रहे आरजेडी नेताओं ने कार्यक्रम के लिए पूरा शेड्यूल तैयार कर लिया है. इसे लेकर प्रदेश महासचिव ने कहा कि जिले के सभी गांवों से लोगों के आने के लिए सभी सुविधा की गई है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More