Categories: Bihar

कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न की घोषणा पर भाजपा कार्यालय में आतिशबाजी, विजय सिन्हा बोले-’75 साल बाद मिला सम्मान’

Published by
Share

केंद्र सरकार ने जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने का ऐलान किया. इसके साथ ही बिहारवासी खुशियों से झूम उठे. बीजेपी दफ्तर में भी जश्न मनाया गया. प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की. इस दौरान भाजपा नेता विजय सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया. उन्होंने कहा कि पिछड़ा और गरीब के बेटे को पीएम ने सम्मान दिया।

जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्नः बिहार का मौसम बेहद सर्द है, लेकिन सियासी पारा चरम पर है. कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह से ठीक पहले केंद्र की सरकार ने बड़ा ऐलान कर सबको चौंका दिया. नरेंद्र मोदी की सरकार ने जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने का ऐलान किया. भाजपा प्रदेश कार्यालय में सभी नेता एक साथ जुटकर जश्न मनाया और आतिशबाजी की।

पीएम ने गरीब के बेटे को दिया सम्मान’: भाजपा विधान मंडल दल के नेता विजय सिन्हा ने कहा कि 70 साल से जो सपने देखे जा रहे थे, उसे पूरा करने का काम नरेंद्र मोदी की सरकार ने किया है. नरेंद्र मोदी सरकार कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है. जननायक को भारत रत्न देकर केंद्र की सरकार ने वर्षों से अधूरे सपने को पूरा किया. इस फैसले पर हर्ष जताते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि पूरे बिहारवासी खुश हैं. खास तौर पर पिछड़ा अति पिछड़ा वर्ग के लोग गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

“पीएम नरेंद्र मोदी का कथनी और करनी एक समान होता है. एक तरफ देश में रामराज लाने के संकल्प को पूरा कर रहे हैं तो दूसरी ओर सबका साथ सबका विकास और सबका सम्मान कर रहे हैं. 75 साल तक सरकार में रहने वालों ने जननायक कर्परी ठाकुर को सम्मान नहीं दिया. इस काम को प्रधानमंत्री ने किया है. इसके लिए मैं प्रधानमंत्री का आभारी हूं कि उन्होंने एक गरीब और पिछड़ा के बेटे को सम्मान दिया.” -विजय सिन्हा, नेता प्रतिपक्ष, विधानसभा

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More