Categories: PatnaPoliticsTrending

बिहार में हिंदू सुरक्षित नहीं, तुष्टिकरण की राजनीति से सूबे को बर्बाद कर रहे हैं नीतीश- विजय सिन्हा

Published by
Share

बिहार में जहां पर हिंदू अल्पसंख्यक हैं वह सुरक्षित नहीं है. बिहार सरकार तुष्टिकरण की राजनीति कर बिहार को बर्बाद करने पर तूली है. नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने आज शुक्रवार को बीजेपी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर नीतीश सरकार पर ऐसे ही कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि जिस तरह कटिहार, बेगूसराय और मुजफ्फरपुर में हत्या हुई इन सब जगहो का हमने दौरा किया है और देखा है की कहीं ना कहीं सरकार तुष्टिकरण की नीति को अपनाकर कार्रवाई कर रही है।

विजय सिन्हा ने कहा कि हिंदू जहां पर अल्पसंख्यक है वह सुरक्षित नहीं है. सीमांचल के कई जिलों की घटनाओं का उदाहरण देकर हम आपको बता सकते हैं कि वहां पर हिंदू कहीं से भी सुरक्षित नहीं है. सरकार इन सब घटना को लेकर श्वेत पत्र जारी करे, नहीं तो बीजेपी ऐसी घटना पर जो एकतरफा कार्रवाई हो रही है उसके खिलाफ प्रदर्शन करेगी और लोगों को बताएगी कि बिहार सरकार किस तरह तुष्टिकरण की राजनीति कर बिहार को बर्बाद करने पर तूली है।

विजय सिन्हा ने कहा कि उन्होंने बेगूसराय, मुजफ्फरपुर और कटिहार का दौरा किया है. वहां के लोगों से पूछताछ की है. जिस तरह मुजफ्फरपुर में व्यवसायी की हत्या हुई उसमें कहीं ना कहीं जदयू के बड़े नेताओं का हाथ है. उन्होंने कहा कि जिस तरह लगातार धार्मिक स्थल पर या कोई धार्मिक कार्यक्रम के मौके पर हिंसा की घटनाएं बढ़ रही है उससे स्पष्ट है कि बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More