Crime

मारकर लाश के टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा…युवक की धमकी से घबराई लड़की ने पुलिस को आपबीती सुनाई, बोली- जान दे दूंगी

Published by
Share

बागपत में शामली के रहने वाले एक युवक ने छात्रा के एडमिशन कराने का झांसा देकर छात्रा से दो लाख रूपये हड़प लिये। छात्रा के एडमिशन के बारे में पूछने पर आरोपी टालमटोल करने लगा। एडमिशन का समय निकल जाने पर छात्रा आरोपी से अपने रुपए मांगने लगी। आरोपी छात्रा को रुपए वापस करने के बजाय युवती को ब्लैकमेल करने लगा।

विरोध करने पर आरोपी छात्रा को श्रद्धा की तरह 72 टुकड़े करने की धमकी देने लगा। साथ ही शारिरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। युवक की धमकियों और रुपए न लौटाने की वजह से परेशान होकर युवती ने नजदीकी थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंच। युवती इतनी डरी हुई थी, कि पुलिस को चेतावनी दी कि आरोपित युवक के विरुद्ध कार्रवाई नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेगी। वहीं पुलिस में आरोपित युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया।

प्रवेश दिलाने के बहाने हड़पे रुपए

पीड़िता सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह हरियाणा के जनपद सोनीपत की एक कंपनी में नौकरी करती थी। इस दौरान युवती की शामली के ग्राम बड़ौत निवासी युवक रोहित से मुलाकात हो गई थी। युवती ने एएनएम का कोर्स करने की बात रोहित को बताई। इस पर आरोपी रोहित ने मेरठ के एक संस्थान में एएनएम के कोर्स के लिए प्रवेश दिलाने के बहाने युवती से दो लाख रुपये लिये। इसके बाद आरोपित युवक ने न एएनएम में प्रवेश दिलाया और न ही उसके रुपये लौटाए।

जान से मारने की दी धमकी

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि रुपये का तगादा करने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देने के साथ ही शारीरिक संबंध का दबाव बनाया। अपनी जान का खतरा देखते हुए पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, कहा कि आरोपित युवक के विरुद्ध कार्रवाई की जाए अन्यथा वह आत्महत्या कर लेगी। इसका जिम्मेदार आरोपित युवक और पुलिस होगी।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More