Entertainment

अपने बेटे की परवरिश अकेले नहीं कर रही हैं इलियाना डिक्रूज, सवाल का अभिनेत्री ने इस अंदाज में दिया जवाब

Published by
Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भले ही अब फिल्मों में नजर नहीं आती हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है। आए दिन एक्ट्रेस अपनी लाइफ से जुड़े किस्से फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस के साथ आस्क मी एनीथिंग सेशन का आयोजन किया था, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए हैं। इसी दौरान एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया है कि वो अपने बेटे फीनिक्स डोलन की परवरिश अकेले नहीं कर रही हैं बल्कि उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड माइकल डोलन भी हैं।

इलियाना डिक्रूज ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर

दरअसल, आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान एक फैन ने इलियाना डिक्रूज से पूछा था कि ‘आप अपने बच्चे की परवरिश अकेले कैसे कर रही हैं’। इस पर इलियाना ने खुलासा किया कि ‘जब भी अपने बच्चे की देखभाल की बात आती है, तो वह अकेली नहीं हैं। इस जवाब के साथ ही उन्होंने माइकल के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर कर के फैंस की बोलती ही बंद कर दी।

वहीं इसके अलावा एक और फैन ने इलियाना  से उनके बच्चे को लेकर सवाल किया। फैन ने पूछा कि बेबी कोआ फीनिक्स डोलन के अलावा, वह वास्तव में किसके लिए आभारी है। इस सवाल का जबाव देते हुए इलियाना ने कहा, ‘मेरे बच्चे के डैडी’। एक फैन ने उनसे इलियाना से यह भी पूछा कि, ‘एक नई मां होने के नाते आपको किस बात ने हैरान किया है?’ एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “मां के रूप में हम कितने स्ट्रॉन्ग हैं।’ इस बीच, जब प्रेगनेंसी के बारे में उनके पहले रिएक्शन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने लिखा, ‘ठीक एक साल पहले पता चला कि मैं प्रेगनेंट थी, और यह सबसे चौंकाने वाला पल था। अभी भी अपने छोटे प्यारे बेटे को गोद में लेना बहुत ही अनरियल लगता है।’

1 अगस्त इलियाना ने दिया था बेटे को जन्म

बता दें कि इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपना मदरहुड एंजाॅय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने 1 अगस्त 2023 को अपने बेटे को जन्म दिया था। जिसका नाम उन्होंने कोआ फीनिक्स डोलन रखा है। इलियाना लंबे समय से पर्दे से दूर अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं, जिसकी झलकियां वो अकसर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More