IPL

IPL 2024: टीम इंडिया के बाद इस आईपीएल टीम के मेंटर बनेंगे राहुल द्रविड़, दिखेगा ‘द वॉल’ का जलवा

Published by
Share

आईपीएल 2024 को लेकर रोमांच अभी से शुरू हो गया है। यह रोमांच मैच का नहीं बल्कि खिलाड़ियों के अदला-बदली का है। हाल ही में लखनऊ सुपरजाइंट्स के मेंटर गौतम गंभीर ने लखनऊ को अलविदा बोला कोलकाता नाइट राइडर्स ज्वाइन कर लिया। गंभीर लखनऊ के मेंटर थे, लेकिन अब वह कोलकाता के मेंटर बन गए हैं। इसके बाद बताया जा रहा है कि लखनऊ के मेंटर भारत के वर्तमान कोच राहुल द्रविड़ बन सकते हैं।

2021 से भारत के कोच थे द्रविड़

राहुल द्रविड़ का बतौर कोच कार्यकाल खत्म हो गया है। राहुल ने साल 2021 में ही भारतीय टीम में बतौर कोच जिम्मेदारी संभाली थी, लेकिन यह कार्यकाल आईसीसी विश्व कप 2023 तक ही था। ऐसे में उनका कार्यकाल खत्म होने के बाद द्रविड़ का कोच बने रहना मुश्किल लग रहा है। अगर राहुल भारतीय टीम के कोच नहीं होंगे, तो रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि वह लखनऊ सुपरजाइंट्स के मेंटर बन जाएंगे। यह लखनऊ के लिए गुड न्यूज है। टीम इंडिया के कोच अगर आईपीएल की टीम लखनऊ के मेंटर बनते हैं, तो इससे बेहतर क्या ही हो सकता है।

कल सुलझ जाएगी पांड्या और रोहित की गुत्थी

आईपीएल 2024 मार्च महीने से शुरू होने वाला है। इसको लेकर खिलाड़ियों को रिटेन करने की आखिरी तारीख 26 नवंबर का है। इस तारीख तक सभी टीमों के तमाम मुख्य खिलाड़ी तय हो चुके होंगे। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि इस आईपीएल किन-किन खिलाड़ियों को किस टीम के द्वारा रिटेन किया जाता है। रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या की गुत्थी पर भी सभी की नजर होगी कि मुंबई का कप्तान कौन बनता है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More