कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बोला बड़ा हमला, कहा- KCR के परिवार के पास पैसे बनाने वाले मंत्रालय

Published by
Share

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तेलंगाना के निजामाबाद में केसीआर पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा, ‘केसीआर के परिवार के हाथ में सबसे ज्यादा पैसे बनाने वाली मिनिस्ट्री हैं। सबसे ज्यादा पैसा जमीन,शराब, खनन से बनाया जाता है। ये तीनों मंत्रालय केसीआर के परिवार के हाथ में हैं। अगर आप भ्रष्ट नहीं होते तो ये तीनों मंत्रालय आपके परिवार के हाथ में नहीं होते।’ राहुल ने कहा, ‘दलित बंधु स्कीम में आपके विधायक 3 लाख रुपए का कट लेते हैं।’

30 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग

गौरतलब है कि तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाने हैं। ऐसे में कांग्रेस ने तेलंगाना में अपनी पूरी ताकत झोक दी है। राहुल की बहन प्रियंका गांधी भी तेलंगाना में जोर-शोर से प्रचार में लगी हुई हैं। विधानसभा चुनावों के नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे।

खरगे ने जताया जीत का भरोसा

हालही में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने शुक्रवार को विश्वास जताया था कि उनकी पार्टी राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और तेलंगाना राज्यों में विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करेगी। खरगे ने यहां एलबी नगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मतदाताओं से तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की सरकार को उखाड़ फेंकने का आग्रह भी किया।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘‘राजस्थान में कल मतदान होगा। हम उसे जीत रहे हैं। हम छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और तेलंगाना में भी जीत रहे हैं। ’’ उन्होंने आरोप लगाया कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव सचिवालय या विधानसभा से नहीं बल्कि ”फार्महाउस में बैठकर” सरकार चलाते हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘‘वह (केसीआर) गरीब लोगों या निर्वाचित विधायकों से नहीं मिलते हैं। ’’ खरगे ने केसीआर पर तेलंगाना को ‘लूटने’ का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अब दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को भी गाली देते हैं। खरगे ने अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री कांग्रेस और अन्य दलों के नेताओं के दागी होने की बात करते हैं। हालांकि, जब ऐसे भ्रष्ट नेता भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो वे बेदाग हो जाते हैं।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More