Categories: BiharPolitics

अध्यक्ष पद से इस्तीफा के बाद ललन सिंह की पहली प्रतिक्रिया, नीतीश कुमार के लिए कही ये बात

Published by
Share

बिहार में ललन सिंह को लेकर पिछले एक हफ्ते से चल रही खबरों पर आखिरकार मुहर लग गई. शुक्रवार को दिल्ली में हुई जेडीयू की कार्यकारिणी बैठक में ललन सिंह को पार्टी अध्यक्ष की कुर्सी से उतार दिया गया. बैठक में नीतीश कुमार को ही पार्टी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है. ललन सिंह के इस्तीफे पर राजनीतिक बयानबाजी जारी है. लोग अब ललन सिंह के अगले कदम को लेकर कयास लगा रहे हैं. वहीं इस्तीफा देने के बाद अब ललन सिंह की पहली प्रतिक्रिया भी सामने आ चुकी है. ललन सिंह ने पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल में भी बदलाव कर लिया है।

अब ललन सिंह ने अपने आधिकारिक ‘एक्स’ हैंडल की प्रोफाइल में बदलाव करते हुए उन्होंने नेशनल प्रेसिडेंट शब्द को हटा दिया. उन्होंने खुद को ‘लोकसभा में जेडीयू का नेता’ लिखा है. पहले उनके आधिकारिक ‘एक्स’ हैंडल पर जेडीयू का नेशनल प्रेसिडेंट लिखा था. इस्तीफे के बाद ललन सिंह ने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक से जुड़ीं कई तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ललन सिंह ने लिखा कि जनता दल (यूनाइटेड) के सर्वमान्य नेता और बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर बहुत-बहुत बधाई. पूरा जनता दल (यूनाइटेड) परिवार लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए आपके प्रयासों के साथ है. हमें पूरा भरोसा है कि आपके नेतृत्व में पार्टी कामयाबी के नए मापदंड स्थापित करेगी।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More