फर्श से अर्श तक पहुंचा लालू परिवार, बिहार की सड़कों पर लगा पोस्टर जमकर हो रहा वायरल

Published by
Share

बिहार की राजनीति एक बार फिर से देशभर में चर्चा का विषय बनी हुई है। इसके पीछे का कारण राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर से अपने पुराने साथी NDA का दामन थामना है। दरअसल साल 2020 में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद नीतीश कुमार ने NDA के साथ मिलकर बिहार में अपनी सरकार बनाई थी। इसके बाद साल 2022 में NDA और भाजपा को छोड़कर नीतीश कुमार राजद के साथ आए और फिर से मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। अब एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार NDA और भाजपा के साथ आ गए हैं। ये सब अभी हुआ ही था कि पटना की सड़कों पर लगा लालू परिवार से जुड़ा एक पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पोस्टर में ऐसा क्या है?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्टर काफी वायरल हो रहा है जो लालू परिवार से जुड़ा हुआ है। पोस्टर को आप ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि इसमें लालू परिवार के दो अलग-अलग समयों को दर्शाया गया है। एक तरफ ब्लैक एंड व्हाइट फोटों में लालू परिवार का वो पुराना समय दिखाया गया है जब उनके पास संपत्ति एक आम आदमी जितनी ही थी। पूर्व CM लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी एक हाउस वाइफ की तरह अपना घर संभालते हुए नजर आ रही हैं।

अब पोस्टर के मुताबिक दिखाए लालू परिवार के दूसरे समय की बात कर रहे हैं जिसे रंग-बिरंगी तस्वीरों से दर्शाया गया है। पोस्टर में आप देख सकते हैं कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव प्राइवेट जेट में बैठकर केक काट रहे हैं और इसके साथ ही दूसरे तस्वीर में एक आलीशान बंग्ला दिखाया गया है।

पोस्टर में ‘फर्श से अर्श तक’ लिखकर यह दर्शाया जा रहा है कि लालू परिवार गरीबी से अमीर बन गया। पोस्टर में ऊपर लिखा है कि, ‘चिंता बिहार का नहीं परिवार का। डूबता बहिरा, उड़ता परिवार।’ बता दें कि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि इन पोस्टर्स को सड़कों पर किसने लगवाया है।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More