Categories: Bihar

नीतीश कुमार की सरकार में हुआ सबसे अधिक भ्रष्टाचार, बोले RJD विधायक …. 2005 से 2023 तक सबसे अधिक करप्शन, बीच में हमलोग भी रहे साथ

Published by
Share

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हुए। नीतीश कुमार की दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात होनी है। सूबे में एनडीए की सरबार बनने बाद नीतीश और मोदी की यह पहली मीटिंग होगी। सीएम की इस मुलाकात के बाद बिहार में बनी इस नई सरकार का फ्लोर टेस्ट भी होना है। ऐसे में इन सबके बीच राजद के विधायक ने नीतीश कुमार की सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है।

दरअसल, राजद के विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार बहुमत साबित करेंगे या नहीं इस राज को राज ही रहने दिगिए। आगे बस देखते रहिए क्या – क्या होता है। पर्दे में रहने दो पर्दा न हटाओ पर्दा जो हट गया तो भेद खुल जाएगा। आगे खेल होगा या क्या होगा आप देखते रहिएगा। इससे अधिक इस विषय में नहीं कहा जा सकता है। अब फ्लोर टेस्ट है तो हमलोग उसमें शामिल होंगे।

राजद विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार का एजेंडा रोजगार नहीं होता उनका एजेंडा कुछ और होता है यह चीज आप लोग भी जानते हैं। नीतीश कुमार के सरकार में सबसे अधिक भ्रष्टाचार होते हैं। यह हमलोग लोग नहीं बल्कि सभी लोग कहते हैं आपलोग कहीं भी किसी से भी मालूम कर सकते हैं। आपको खुद भी सच मालूम होगा।

राजद विधायक ने कहा कि जितना भ्रष्टाचार नीतीश कुमार जी के राज में हुआ है 2005 से लेकर अभी तक बीच में हम लोग भी आए हैं और गए हैं लेकिन देश और दुनिया में इतना भ्रष्टाचार कहीं नहीं हुआ होगा जितना नीतीश कुमार जी के शासनकाल में हुआ है। इतना ब्यूरोक्रेसी कभी हावी नहीं हुआ होगा जितना आज हुआ है।

 

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More