Entertainment

‘फाइटर’ फिल्म का नया गाना ‘हीर आसमानी’ इस दिन होगा रिलीज, ऋतिक-दीपिका की शानदार झलक

Published by
Share

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ के गानों की दिनों जबरदस्त चर्चा हो रही है। दीपिका-ऋतिक पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं और इसलिए लोगों के बीच इस फिल्म को देखने का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने कुछ शानदार पोस्टर और धमाकेदार गाने प्रशंसकों के मनोरंजन के लिए शेयर कर रहे हैं। ‘शेर खुल गए’ और ‘इश्क’ के बाद फिल्म ‘फाइटर’ का तीसरा गाना ‘हीर आसमानी’ भी रिलीज होने के लिए तैयार है। ‘पठान’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म निर्देशित कर चुके सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में ऋतिक और दीपिका वायुसेना के पायलट की भूमिका निभा रहे हैं।

फाइटर का तीसरा सॉन्ग हीर आसमानी

फिल्म ‘फाइटर’ का तीसरा गाना ‘हीर आसमानी’ का टीजर ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को वायुसेना की वर्दी में दिखाया गया है। वीडियो में दोनों टेकऑफ के लिए तैयार होते दिख रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर ने ‘हीर आसमानी’ गाने की रिलीज डेट बी शेयर की है।

इस दिन रिलीज होगा हीर आसमानी गाना

‘फाइटर’ का नया गाना ‘हीर आसमानी’ पूरा 8 जनवरी 2024 को रिलीज होगा। टीजर शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा है, ‘आकाश ही सीमा है। जमीन वालों को समझ नहीं आनी.. मेरी #हीरआसमानी! गाना 8 जनवरी को आएगा! #फाइटर फॉरएवर।’ वहीं गाने में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय की झलक देखने को मिलती है।

फिल्म फाइटर के बारे में

‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सिद्धार्थ आनंद की आखिरी रिलीज ‘पठान’ ब्लॉकबस्टर रही थी। बता दें, मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, ‘फाइटर’ सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More