Viral Video: ‘इंडिया वालो सुनो, यदि सीमा हैदर को नहीं लौटाया तो अंजाम होगा बुरा!’

Published by
Share

पाकिस्तान से नोएडा आकर रह रही सीमा हैदर को लेकर रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। पाकिस्तान के सिंध इलाके से अपना घर-बार बेचकर भारत आई सीमा से एटीएस की पूछताछ जारी है। इस बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

‘रात 12 बजे तक वापस नहीं किया तो फिनिश’

इस वीडियो में सीमा हैदर को लेकर एक शख्स धमकीभरे अंदाज में कहता है- मेरी तरफ से इंडिया वालो सुनो…सीमा को आज रात 12 बजे तक वापस नहीं किया तो समझो भारत फिनिश…आगे शख्स कहता है- फिर नाराज नहीं होना। 13 सेकंड के इस वीडियो को भरत ओझा नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। ओझा ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा- पाकिस्तान की ओर से आई धमकी। अब हमारे पास ज्यादा समय नहीं है। हालांकि ये शख्स और ओझा दोनों ही मजाकिया मूड में दिख रहे हैं। ये भी पता नहीं चला है कि ये वीडियो कहां का है, लेकिन दावा किया जा रहा है कि इसे पाकिस्तान के किसी शख्स ने रिकॉर्ड किया है।

सुरक्षा एजेंसियां उससे पूछताछ में जुटीं

सीमा हैदर का कहना है कि उसने पशुपतिनाथ मंदिर में शादी की थी। हालांकि यहां सिर्फ हिंदू की ही शादी होती है। इसके बारे में उसका कहना है कि मैं पिछले एक साल से हिंदू हूं। पाकिस्तान में भी मैं मन से हिंदू थी। सीमा का कहना है कि पाकिस्तान में उसे जिल्लत की जिंदगी का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन यहां उसे इज्जत मिली है। फिलहाल सीमा हैदर के ‘पाकिस्तानी जासूस’ होने की पहेली बनी हुई है। सुरक्षा एजेंसियां उससे पूछताछ में जुटी हैं। वहीं उसके पहले पति गुलाम हैदर ने अपील की है कि सीमा बच्चे समेत पाकिस्तान वापस आ जाए।

नोट: इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि द वॉइस ऑफ बिहार नहीं करता। 

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More