Purnia

‘पूर्णिया में एकतरफा मुकाबला, JDU कैंडिडेट की होगी बड़ी जीत’, मंत्री श्रवण कुमार का दावा

Published by
Share

लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है. सभी पार्टियां अपने उम्मीदवारों के प्रचार में जुटी है. इसी कड़ी में बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार एनडीए गठबंधन के जेडीयू प्रत्याशी संतोष कुशवाहा के प्रचार प्रसार में पूर्णिया में शामिल हुए. ईटीवी से खास बातचीत में उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाई और कहा की तीसरी बार नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और पूर्णिया के उम्मीदवार संतोष कुशवाहा के भी टक्कर में कोई नहीं है।

संतोष कुशवाहा की होगी जीत: श्रवण कुमार ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो विकास का काम किया है, वह दिखता है. यही वजह है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. वहीं पूर्णिया में भी तीसरी बार सांसद संतोष कुशवाहा को जीत हासिल होगी. बिहार में एनडीए सभी 40 सीट जीतने वाली है।

“प्रधानमंत्री का जो लक्ष्य है 400 सीट जीतने का उसमें हम लोग कामयाब होंगे. बीमा भारती के द्वारा जदयू छोड़कर आरजेडी का लालटेन थामने से भी कोई असर नहीं दिखेगा. पूर्णिया में संतोष कुशवाहा की टक्कर में कोई नहीं है. बिहार में एनडीए सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेगी. वहीं नरेन्द्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे.”- श्रवण कुमार, मंत्री, बिहार सरकार

एक तरफा है मुकाबला: वहीं निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव को लेकर भी उन्होंने कहा कि इस बार एक तरफा मुकाबला है. बिहार के कई जिलों में वो गए हैं और जनता से सीधे तौर पर मिल रहे हैं. 10 साल में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार की तस्वीर बदल दी है. सरकार की योजना का हर तपके तक लाभ पहुंचा है. आंगनबाड़ी से लेकर स्कूल और कॉलेज में पढ़ने वाली बच्चियों को भी सरकार ने प्रोत्साहित करने का काम किया है. इसलिए समाज के हर तपके के लोग सरकार के साथ खड़े हैं।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More