Jamui

‘महागठबंधन का खाता नहीं खुलेगा, सभी 40 सीटों पर जीतेगा NDA’, LJPR प्रदेश अध्यक्ष का दावा

Published by
Share

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के लिए जमुई लोकसभा सीट बड़ी चुनौती बन गई है, क्योंकि इस बार इस सीट से चिराग पासवान की जगह उनके बहनोई अरुण भारती चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में पार्टी के तमाम नेता पसीना बहा रहे हैं. हालांकि एलजेपीआर प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने दावा किया है कि न केवल जमुई बल्कि सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत होगी।

अरुण भारती की जीत तय: राजू तिवारी ने कहा कि जिस प्रकार रामविलास पासवान की पहचान देश ही नहीं पूरे विश्व में हाजीपुर से है, उसी प्रकार चिराग पासवान ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत जमुई से की है. इसलिए उन्होंने जमुई सीट अरुण भारती को टिकट दिया है. ऐसे में हमलोग लगातार जनता को बता रहे हैं कि एनडीए कैंडिडेट को जिताने से इलाके में विकास कार्यों को गति मिलेगी।

सभी 40 सीटों पर जीतेंगे हम: एलजेपीआर नेता ने दावा किया है कि 2024 में एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेगा. उन्होंने कहा कि 2019 में 39 सीटों पर हमलोगों को जीत मिली थी, वहीं इस बार सभी सीटों पर हमारी जीत होगी. इस बार महागठबंधन का खाता भी नहीं खुलेगा।

“पिछली बार तो एनडीए में तीन दल थे तो बिहार में 39 सीट जीता था. इस बार तो दो मजबूत नेता जीतनराम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा साथ हैं. जो लक्ष्य रखा है, निश्चित रूप से सभी 40 सीट जीत लेंगे. जमुई समेत सभी सीट हमलोग जीतेंगे.”- राजू तिवारी, प्रदेश अध्यक्ष, एलजेपीआर

आरजेडी के मेनिफेस्टो पर तंज: राष्ट्रीय जनता दल के घोषणापत्र पर प्रतिक्रिया देते हुए राजू तिवारी ने कहा कि आरजेडी का मेनिफेस्टो कोई नया नहीं है. आज उनके नेता बोलते हैं कि हम नौकरी देंगे लेकिन उनके घर का एक इतिहास रहा है. जमीन के बदले नौकरी दी है और जब जांच हुई तो नौकरी गई. नौकरी लेने वाले जेल गए और जमीन भी उनकी चली गई. तेजस्वी यादव अपने आप को नौकरी देने वाले पहले बड़े नेता बताते हैं जबकि मैं कह रहा हूं तेजस्वी यादव देश के ऐसे नेता है जो 18 साल से कम उम्र में अरबपति और खरबपति हो गए।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More