Categories: BiharPolitics

‘RJD सिर्फ माई-बाप की पार्टी है, तेजस्वी ने ठीक बोला’, BJP का बड़ा हमला

Published by
Share

नीतीश कुमार से अलग होने के बाद तेजस्वी यादव जनता के बीच जा रहे हैं. तेजस्वी आज मुजफ्फरपुर पहुंचे हैं और वहां उन्होंने बड़ा बयान दिया है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि राष्ट्रीय जनता दल माय ही नहीं बल्कि बाप की पार्टी है. तेजस्वी ने इसका मतलब समझाते हुए कहा कि बाप का मतलब बहुजन अगड़ा आधी आबादी और गरीब की पार्टी है. इस बयान पर बीजेपी ने हमला किया है।

‘लालू और राबड़ी की पार्टी है आरजेडी’- जीवेश मिश्रा: तेजस्वी यादव के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. पूर्व मंत्री और पार्टी विधायक जीवेश मिश्रा ने कहा है कि हकीकत तेजस्वी यादव के जुबान पर आ गई है. राष्ट्रीय जनता दल सही में लालू और राबड़ी की पार्टी है. जीवेश मिश्रा ने कहा कि एक हास्यस्पद बात है इसमें कोई दम नहीं है, यह सुनने में भी अच्छा नहीं लगता है।

“आज तक भी यह सब की बात क्यों नहीं करते हैं. पूरे बिहार की बात क्यों नहीं करते हैं. आवाम की बात क्यों नहीं करते हैं. कभी माय की बात करते हैं कभी बाप की बात करते हैं. तेजस्वी यादव ने सच कह दिया राष्ट्रीय जनता दल परिवारवादी पार्टी है और वहां मां-बाप की ही चलती है.”- जीवेश मिश्रा, बीजेपी विधायक

बचौल का तेजस्वी पर बड़ा हमला: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता हरि भूषण ठाकुर बचौल ने तेजस्वी के बाप की पार्टी बताने पर कहा कि राजद परिवार की पार्टी है. भ्रष्टाचारी पार्टी है, भाई-बहन की पार्टी है और हरियाणा से लाकर राज्यसभा भेजने वाली पार्टी है. अब उनके कपार पर टेंडर घोटाला भी आ गया है।

“बिहार विधानसभा की कार्यवाही चल रही है, बजट सत्र महत्वपूर्ण होता है उसमें भाग नहीं लेकर घूम रहे हैं और मौज मस्ती कर रहे हैं उनकी क्या सार्थकता है. अपने कृत से सिद्ध कर रहे हैं. कुछ भी नहीं है उनका समय खत्म हो चुका है. अब कोर्ट कचहरी से फुर्सत मिलने वाला नहीं है.”- हरि भूषण ठाकुर बचौल, भाजपा विधायक

 

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More