Sitamarhi

जन विश्वास यात्रा के दौरान सीतामढ़ी में टूटा तेजस्वी यादव का मंच, फिर बस की छत से दिया जोरदार भाषण

Published by
Share

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी जन विश्वास यात्रा के दौरान सीतामढ़ी पहुंचे. जहां डुमरा हवाई अड्डा मैदान पर बना मंच अचानक टूट गया. जिसके चलते कई कार्यकर्ता और नेता घोयल हो गए. ये हादसा तब हुआ जब तेजस्वी यादव मंच पर नहीं थे. डुमरा हवाई अड्डा पहुंचते ही पूरे मैदान में खड़े प्रशंसकों में जोश भर गया. नारों से पूरा मैदान गूंज उठा।

मंच टूटा तो बस की छत से किया संबोधन : तेजस्वी ने माइक पकड़कर बस की छत से ही सभी को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि नीतीश हमेशा कहा करते थे कि 10 लाख नौकरी देना है तो पैसा कहां से लाओगे. हम लोगों ने 17 महीने में दिखा दिया. तेजस्वी ने आगे कहा कि जब वे स्वास्थ मंत्री थे तो लगातार अस्पतालों में मरीजों का बेहतर ढंग से इलाज करवाने को लेकर रात में छापेमारी की. डॉक्टरों को हिदायत दी कि अस्पताल में आने वाले मरीजों का बेहतर ढंग से इलाज करें।

”सरकार में रहने के दौरान दवाओं की अस्पतालों में कमी नहीं थी. वैसे स्वास्थ व्यवस्था को लेकर हमारी सरकार ने सीतामढ़ी जिले में कई उस स्वास्थ्य केंद्र खोलने का काम किया. जब जनता ने उन्हें बिहार विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी बनाकर भेजा तो उन्होंने जो चुनाव में वादा किया था कि जाति आधारित जनगणना करवाएंगे, उसे पूरा किया. 75% तक आरक्षण बढ़ाने का काम किया.”- तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष, बिहार विधानसभा

क्या नीतीश पलटी नहीं मारेंगे? : तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी से पूछा क्या नीतीश कुमार आबकी बार फिर से नहीं पलटेंगे? इसकी गारंटी नरेंद्र मोदी लेते हैं? तेजस्वी ने कहा कि जब वह विधानसभा में भाजपा के दोनों डिप्टी सीएम से पूछ रहे थे कि आबकी बार नीतीश नहीं पलटेंगे इसकी गारंटी लेते हैं तो कुछ नहीं बोले और हंसने लगे. तेजस्वी ने कहा कि उनकी लड़ाई भाजपा से है, ना कि नीतीश कुमार से. नीतीश अब रिटायर होने वाले हैं. तेजस्वी ने कहा कि उनके कलम से सीतामढ़ी में माता जानकी की पुनौरा धाम के लिए 72 करोड़ रुपए दिया गया।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More