World

सानिया मिर्जा का टूटा रिश्ता, शोएब मलिक ने की तीसरी बार शादी, इस अभिनेत्री संग किया निकाह

Published by
Share

भारत की स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा से अलग होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली। इस संबंध में खुद शोएब मलिक ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की है।

शोएब मलिक से की तीसरी शादी

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से निकाह किया है और एक समारोह के दौरान शादी की। शोएब मलिक ने जिस अभिनेत्री सना जावेद से शादी की है, वो भी तलाकशुदा हैं। पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल सना जावेद ने 2020 में उमैर जसवाल के साथ शादी की थी लेकिन जल्द ही यह बात सामने आने लगी कि इस कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बाद में दोनों में तलाक होने की खबरें भी सामने आयीं।

सानिया मिर्जा-शोएब मलिक का टूट गया रिश्ता!

28 साल की सना जावेद पाकिस्तान के कई टीवी शो (TV Show) में नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा वो कई म्यूज़िक वीडियो में भी दिख चुकी हैं। आपको बता दें कि शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से साल 2010 में शादी की थी, तब आयशा सिद्दीकी ने सामने आकर सबको बताया था कि वह शोएब की पहली पत्नी हैं और बगैर तलाक दिए, वो दूसरी शादी नहीं कर सकते।

उस वक्त शोएब मलिक ने आयशा के साथ किसी तरह के रिश्ते होने की बात से इनकार किया था लेकिन मामला बढ़ने के बाद उन्होंने आयशा से तलाक ले लिया था। शोएब ने सानिया मिर्जा से शादी के बाद पहली पत्नी आयशा से तलाक लिया था।

सानिया मिर्जा ने बयां किया दर्द

गौरतलब है कि बीते कुछ सालों से शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच अनबन की खबरें लगातार सामने आ रही थी। हाल ही में सानिया मिर्जा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लिखा था कि ‘शादी कठिन है..तलाक कठिन है। अपना कठिन चुनें। मोटापा कठिन है…फिट रहना कठिन है। अपना कठिन चुनें। कर्ज में डूबना कठिन है…आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है। अपना कठिन चुनें। संचार कठिन है…संवाद न करना कठिन है, अपना कठिन चुनें। जिंदगी कभी आसान नहीं होगी। यह हमेशा कठिन रहेगी लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं’। सानिया मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर जो कुछ शेयर किया है, उसमें कहा गया है, बुद्धिमानी से चुनें।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More