Jharkhand

रांची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा में चूक, काफिले के सामने कूदी महिला, पुलिस ने लिया हिरासत में

Published by
Share

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झारखंड दौरे में बुधवार को सुरक्षा चूक का मामला सामने आया है. पीएम नरेंद्र मोदी जब बिरसा मुंडा जयंती समारोह से लौट रहे थे उसी दौरान उनकी गाड़ी के सामने एक महिला आ गई. हालांकि वहां तैनात सुरक्षाबलों ने एक झटके में महिला को पकड़ लिया और उसे पीएम नरेंद्र मोदी के वाहन के आगे से हटाया.

अचानक के महिला के पीएम मोदी की गाड़ी के सामने आ जाने से उनका वाहन भी रोकना पड़ा. कुछ सेकेंड बाद पीएम मोदी का काफिला वहां से आगे बढ़ गया. महिला को हिरासत में लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

रांची में पीएम मोदी की सुरक्षा में एक बड़ी चूक सामने आयी है. पीएम मोदी की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मियों के बीच उस वक्त अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया, जब पीएम मोदी बुधवार की सुबह बिरसा मेमोरियल जा रहे थे. इसी दौरान एसएसपी आवास से आगे रेडियम रोड में पीएम मोदी के कार के आगे अचानक एक महिला आकर खड़ी हो गयी.

जिसकी वजह से पीएम मोदी का काफिला कुछ देर के लिए  बीच सड़क पर ही रूक गया. इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. हालांकि मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उस महिला को हटाया. इसके बाद पीएम का काफिला आगे बढ़ा.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More