Entertainment

शाहरुख खान ने साझा किया ‘डंकी’ का नया पोस्टर, बोले- ‘बस पांच दिनों में आप तक पहुंच रही है फिल्म’

Published by
Share

शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म ‘डंकी’ से अपने प्रशंसकों को खुश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता लगातार सोशल मीडिया पर फिल्म की झलकियां साझा कर रहे हैं। शाहरुख खान ‘डंकी’ की रिलीज होने तक के दिनों को गिनने के लिए हर दिन सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। आज शनिवार को किंग खान ने नया पोस्टर साझा कर फिल्म की रिलीज के लिए पांच दिन की उल्टी गिनती शुरू कर दी है। इसके अलावा अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से पूरे परिवार के साथ फिल्म देखने की अपील ही है।

नया पोस्टर साझा कर कही यह बात 
शाहरुख खान ने फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर साझा किया, जिसमें वे फिल्म की रिलीज के पांच दिन का काउंटडाउन शुरू करते नजर आए। अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ‘निकले थे हम कभी घर से…बस पांच दिनों में हम सिनेमाघरों में पहुंच जाएगे।’ शाहरुख ने दर्शकों से फिल्म देखने की अपील करते हुए कहा, ‘आप भी अपने परिवार के साथ 21 दिसंबर को हमारी फिल्म देखने आना। बस पांच दिन बाकी।’

‘डंकी’ की स्टार-कास्ट
राजकुमार हिरानी को ‘मुन्ना भाई’ सीरीज, ‘3 इडियट्स’ और ‘संजू’ जैसी अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाना जाता है। ‘डंकी’ के निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान का पहला सहयोग है।  ‘डंकी’ एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे सितारे भी अहम भूमिका में हैं।

इस दिन रिलीज होगी ‘डंकी’
जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति है। ‘डंकी’ का निर्माण राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा किया गया है। इस फिल्म की कहानी हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा सह-लिखित है। इस फिल्म को 21 दिसंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More