World Cup

SL Vs BAN: ‘Time Out’ का शिकार होने के बाद मैथ्यूज का पलटवार, शाकिब से ‘घड़ी दिखाकर’ लिया बदला

Published by
Share

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप 2023 के 38वें मुकाबले में एंजेलो मैथ्यूज के टाइम आउट का शिकार होने का मुद्दा काफी गरमाया। शाकिब अल हसन के अपील करने से सारा मुद्दा शुरू हुआ था। उसके बाद मैथ्यूज नाखुश दिखे थे। उन्होंने अंपायर से भी बात की और शाकिब अल हसन से भी बात करते दिखे थे। पर बांग्लादेश के कप्तान ने इस पर काफी अजीब रिएक्शन दिया था। सोशल मीडिया पर खेल भावना को लेकर फिर से डिबेट शुरू हो गया।

मैथ्यूज ने लिया बदला

फिर जब एंजेलो मैथ्यूज गेंदबाजी पर आए तो उन्होंने शाकिल अल हसन का विकेट लिया। शाकिब ने 65 गेंदों पर 82 रनों की पारी खेली थी। मैथ्यूज ने असालंका के हाथों कैच आउट करवाकर टीम को सफलता दिलाई थी। इस विकेट के बाद वह खास अंदाज में सेलिब्रेट करते नजर आए थे। उन्होंने हाथ में घड़ी दिखाकर इशारा किया और शाकिब को पवेलियन जाते समय चिढ़ाया। इस तरह एंजेलो मैथ्यूज ने अपना बदला लिया।

क्या हुआ था पूरा विवाद?

जो हुआ उसकी बात करें तो सदीरा समराविक्रमा के विकेट के बाद जिस वक्त एंजेलो मैथ्यूज क्रीज पर आए उनके हाथ में हेलमेट था वो ठीक नहीं था। इसके बाद सब्सटीट्यूट खिलाड़ी दूसरा हेलमेट लेकर पहुंचा। अंपायर्स इससे खुश नहीं दिखे, उन्होंने श्रीलंकाई बल्लेबाज से बात की। फिर बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टाइम आउट की अपील कर दी।

अंपायर ने शाकिब से इस बारे में पूछा कि खेल भावना के तहत क्या वह अपील वापस लेना चाहते हैं। इस पर शाकिब ने मना कर दिया। अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ और मराइस एरसमस ने उन्हें आउट दे दिया। मैथ्यूज ने फिर अंपायर को समझाया लेकिन वह नहीं माने और उन्हें आउट दे दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर काफी विवाद शुरू हो गया था।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More