Alert

नरकटियागंज में ठंड लगने से छात्र की मौत, स्कूल जाते समय रास्ते में गिरा

Published by
Share

नरकटियागंज पश्चिम चंपारण प्रखंड के राजकीयकृत रामचंद्र लालजी उच्च विद्या मंदिर मथुरा के नौवीं कक्षा के छात्र विकास कुमार (15) की विद्यालय जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

ठंड लगने से जान जाने की आशंका है। स्वजन और प्रधानाचार्य ने कहा कि ठंड ज्यादा थी। वह अपने दोस्तों के साथ सुबह विद्यालय जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में गिर पड़ा। मौके पर ही मौत हो गई।

विकास कुमार राजकीयकृत रामचंद्र लालजी उच्च विद्या मंदिर में नौवीं कक्षा के सेक्शन ए का छात्र था। शुक्रवार सुबह अपने गांव गोखुला से मथुरा विद्यालय में पढ़ने जा रहा था। गांव के कई साथियों के साथ वह घर से स्कूल के लिए निकला, लेकिन अचानक रास्ते में वह गिर पड़ा।

मृतक छात्र विकास कुमार की फाइल फोटो

उसके साथ जा रहे छात्रों ने इसकी सूचना विद्यालय और उसके घरवालों को दी। उसकी हालत ऐसी हो गई कि स्थानीय स्तर पर इलाज कराने का मौका भी नहीं मिला। ठंड की चपेट में आया विकास जिस जगह पर गिरा, वहीं पर उसकी मौत हो गई।

गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर है स्‍कूल

गोखुला गांव से मथुरा विद्यालय की दूरी करीब डेढ़ किलोमीटर है। विकास के पिता हरेंद्र यादव समेत पूरा परिवार शोकाकुल है। स्वजन ने बताया कि ठंड लगने से उसकी हालत बिगड़ी और दम तोड़ दिया।

उधर, छात्र की मौत पर राजकीयकृत रामचंद्र लालजी उच्च विद्या मंदिर में शोकसभा का आयोजन किया गया। प्रधानाध्यापक किशोरी दास ने बताया कि अत्यधिक ठंड पड़ रही है। इसकी चपेट में आने से विकास की मौत हो गई।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More